Move to Jagran APP

एसपी ने सरकारी आवासों व थानों का किया निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने सोमवार की सुबह पुलिस विभाग के सरकारी आवासों व थानों का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 07:57 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 06:34 AM (IST)
एसपी ने सरकारी आवासों व थानों का किया निरीक्षण
एसपी ने सरकारी आवासों व थानों का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने सोमवार की सुबह पुलिस विभाग के सरकारी आवासों व थानों का निरीक्षण किया। सबसे पहले शहर थाना का निरीक्षण किया। उसके बाद सदर व सदर थाने में स्थित सरकारी आवासों तथा कसौला थाना का निरीक्षण किया गया। इस दौरान थानों में साफ सफाई से लेकर बिल्डिंग के रख-रखाव तक का जायजा लिया गया।

loksabha election banner

सदर थाना व उसमें स्थित सरकारी आवासों में साफ सफाई की व्यवस्था ठीक मिलने पर एसपी ने थाना प्रबंधक सहित पुलिसकर्मियों की तारीफ की। तीनों थानों में एसपी ने सदर थाना को एक नंबर पर बताया। थानों में बने मैस का भी एसपी ने निरीक्षण किया तथा सुबह के समय पुलिसकर्मियों के लिए बनाए जा रहे भोजन की भी जांच की। एसपी ने कहा कि सभी पुलिसकर्मी थानों में साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखें। साफ सफाई से न केवल सुंदरता बनी रहती, बल्कि यह स्वास्थ्य के लिए भी अच्छा है। एसपी ने पुलिसकर्मियों की समस्याएं भी सुनी और मौके पर ही निपटारा किया। एसपी ने कहा कि पुलिस थानों में शिकायत लेकर पहुंचने वाले लोगों के साथ पुलिस का व्यवहार अच्छा होना चाहिए, साथ ही शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करें। इसके अलावा एसपी ने महिला अपराध को रोकने की दिशा में अहम कदम उठाने के आदेश दिये। एसपी ने कहा कि अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित किया जाएगा, जबकि पुलिस की छवि खराब करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.