जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: दिल्ली रोड स्थित माउंट लिटरा जी स्कूल में जिलास्तरीय कलर व कैनवास प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विभिन्न विद्यालयों के 300 से भी अधिक बच्चों ने भाग लिया। सेव द अर्थ विषय पर नर्सरी से केजी, प्रथम से द्वितीय, तृतीय से पांचवीं कक्षा, छठी से आठवीं और नौवीं से ग्यारहवीं कक्षा वर्ग में प्रतियोगिताएं हुई। प्रतियोगिता के हर प्रतिभागी को प्रतिभागिता पुरस्कार व प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।

डॉ. राजीव विग, विद्यालय चेयरमैन डॉ. पवन गोयल, प्रबंध निदेशिका डॉ. गुंजन गोयल ने हर श्रेणी मे प्रथम, द्वितीय, तृतीय व दो सांत्वना पुरस्कार के लिए चयन किया। विद्यालय के चेयरमैन डॉ. पवन गोयल ने प्रतिभागियों और अभिभावकों को संबोधित करते हुए रचनात्मकता के महत्व पर प्रकाश डाला। विद्यालय की प्रबंध निदेशिका डॉ. गुंजन गोयल ने कहा कि विद्यार्थी जीवन मे अध्यापकों ओर अभिभावकों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है और उन्हें इस तरह की प्रतियोगिताओं मे बच्चों की प्रतिभागिता के लिए उत्साहवर्धन करना चाहिए।

डॉ. राजीव विग ने कहा कि जीवन में वह विद्यार्थी ज्यादा सफल होते है जो कला एवं साहित्य में अभिरुचि रखते हैं। वे इतने सक्षम होते हैं कि जीवन की किसी भी परिस्थिति को आसानी से संभाल लेते हैं। विद्यालय प्राचार्य अतुल बत्रा ने विजेता विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को मुबारकबाद देते हुए सभी प्रतिभागियों और उनके अभिभावकों का आभार प्रकट किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस