Move to Jagran APP

लूट की साजिश रचते चार युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: यहां के नंदरामपुर बास रोड पर गांव अलावलपुर के निकट से चार युवकों को लूट की साजिश रचते हुए काबू किया है। आरोपित एक जीप में सवार होकर अलावलपुर के निकट स्थित ढाबा के पास लूट की फिराक में खड़े थे। पकड़े गए आरोपितों की पहचान राजस्थान के अलवर के गांव खेड़ा निवासी अतर ¨सह व कमल, दौलतपुर निवासी हकरेश व बखापुर निवासी सोनू है। पुलिस ने आरोपितों से अवैध हथियार व रॉड भी बरामद की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 07:06 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 07:06 PM (IST)
लूट की साजिश रचते चार युवक गिरफ्तार
लूट की साजिश रचते चार युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा : नंदरामपुर बास रोड पर गांव अलावलपुर के निकट से चार युवकों को लूट की साजिश रचते हुए पुलिस ने काबू किया है। आरोपित एक जीप में सवार होकर अलावलपुर के निकट स्थित ढाबे के पास लूट की फिराक में खड़े थे। आरोपितों की पहचान राजस्थान के अलवर के गांव खेड़ा निवासी अतर ¨सह व कमल, दौलतपुर निवासी हकरेश व बखापुर निवासी सोनू है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात को क्राइम इंवेस्टीगेशन एजेंसी (सीआइए) धारूहेड़ा को सूचना मिली कि गांव अलावलपुर स्थित एक ढाबे के निकट जीप में सवार चार युवकों के पास अवैध हथियार है और वे राहगीरों को लूटने की फिराक में है। सूचना पर सीआइए इंचार्ज एसआइ अब्बास खान ने टीम के साथ मौके पर दबिश दी। पुलिस आरोपित अतर ¨सह, कमल, हरकेश व सोनू को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने आरोपितों से एक जीप, एक देसी कट्टा, एक कारतूस व चार लोहे की रॉड बरामद की है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने सभी के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-------

चारों आरोपित राहगीरों को लूटने की फिराक में थे। आरोपितों को अदालत से रिमांड पर लिया जाएगा तथा पूछताछ की जाएगी। आरोपितों से अवैध हथियार व एक जीप भी बरामद हुई है।

-एसआइ मोहम्मद अब्बास, इंचार्ज सीआइए धारूहेड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.