Move to Jagran APP

दुष्यंत की राव से मुलाकात पर मौन रहे नरबीर

आगामी 19 नवंबर को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का निमंत्रण देने शुक्रवार को रेवाड़ी आए लोक निर्माण एवं वनमंत्री राव नरबीर ¨सह दुष्यंत चौटाला की केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ¨सह से हुई मुलाकात पर मौन रहे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 05:58 PM (IST)
दुष्यंत की राव से मुलाकात पर मौन रहे नरबीर
दुष्यंत की राव से मुलाकात पर मौन रहे नरबीर

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : 19 नवंबर को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का निमंत्रण देने शुक्रवार को रेवाड़ी आए लोक निर्माण एवं वनमंत्री राव नरबीर ¨सह दुष्यंत चौटाला की केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ¨सह से हुई मुलाकात पर मौन रहे। विवादों में उलझने की बजाय उन्होंने साफ कहा कि उन्हें राव इंद्रजीत ¨सह के साथ मंच सांझा करने में कोई परहेज नहीं है। इस मौके पर विधायक रणधीर ¨सह कापड़ीवास उनके साथ थे।

loksabha election banner

मनोहर सरकार की चार वर्ष की बड़ी उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा काम व्यवस्था परिवर्तन का हुआ है। नौकरियों में पारदर्शिता, भ्रष्टाचार में कमी, बिजली-पानी की आपूर्ति में सुधार व ढांचागत विकास केंद्र और राज्य सरकार की बड़ी उपलब्धियां है। पहले के मुख्यमंत्री मंत्रियों पर शिकंजा कसकर रखते थे। छोटे-छोटे कामों के लिए फाइलें रोक ली जाती थी। अब मंत्रियों को काम करने की स्वतंत्रता मिल रही है। मांग के अनुसार बजट व जरूरत के अनुसार मांग पत्र को स्वीकृति देने की मुख्यमंत्री मनोहरलाल की नीति की बदौलत ही प्रदेश में सड़कों का जाल बिछ पाया है। मनोहर सरकार ने साहबी में पानी भरा। अंतिम टेल तक पानी पहुंचाया। नहरों की मरम्मत करवाई। चार वर्ष में 71 नए आरओबी (रेलवे ओवरब्रिज) व आरयूबी (रेलवे अंडरब्रिज) बनवाए। उन्होंने गुरुग्राम से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना से साफ इंकार किया।

--------

इनसेट:

आरआरटीएस के मार्च में टेंडर

राव ने कहा कि रेपिड रीजनल ट्रांजिट सिस्टम के लिए नीमराना तक रूट तय कर दिया गया है। मार्च में टेंडर हो जाएंगे। जयपुर के लिए एक नए एक्सप्रेस हाईवे से पहले मेवात के रास्ते मुंबई को जोड़ने वाले सड़क मार्ग पर पहले काम होगा। केएमपी के साथ विकसित होने वाले पांच शहरों से रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। उन्होंने नोटबंदी की सराहना की।

---

एम्स मामले में तकनीकी समस्या

राव नरबीर ¨सह ने कहा कि वह भी चाहते हैं कि मनेठी में एम्स बने, लेकिन इसमें तकनीकी समस्या है। बाढ़सा में दिल्ली के एम्स से भी बड़ा एम्स निर्मित हो चुका है। वहां हर सुविधा है। साथ सटे सभी जिलों के लिए यह उपयोगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.