जागरण संवाददाता, रेवाड़ी:

बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित मोबाइल कंपनी में कार्यरत अपने दोस्त से मिलने आए एक चीनी नागरिक की मंगलवार रात मौत हो गई। उन्हें पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चीनी नागरिक की मौत के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।

पुलिस ने बताया कि चीन के सावाचन राज्य के जिला चियनचांग के बिलिगसिग निवासी 31 वर्षीय लुचियन घूमने के लिए भारत आए थे। मंगलवार की शाम को वे बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित मोबाइल कंपनी में कार्यरत अपने दोस्त विनसिग सियेन से मिलने के लिए रेवाड़ी पहुंचे थे। विनसिग गढ़ी बोलनी रोड स्थित एक सोसायटी में फ्लैट किराए पर लेकर रह रहे है। विनसिग के फ्लैट पर नहीं होने के कारण उन्होंने लुचियन को चीन के ही रहने वाले एक अन्य साथी के फ्लैट पर भेज दिया। रात को करीब 12 बजे अचानक लुचियन के पेट में दर्द शुरू हो गया तथा उन्हें उपचार के लिए शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल में रखवाया है तथा चीनी दूतावास में उनकी मौत की सूचना दी गई है। चीनी दूतावास के जरिए लुचियन के परिजनों को सूचना भेजी गई है।

-----------

चीनी नागरिक की मौत के कारण अभी स्पष्ट नहीं है। चीन के दूतावास में सूचना भेजी गई है तथा उनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। अभी शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया है।

-राजदीप, एसएचओ माडल टाउन।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप