Move to Jagran APP

एम्स के नाम पर जनता से किया धोखा: चौटाला

इंडियन नेशनल लोकदल के वरिष्ठ नेता व विधायक चौ. अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एम्स के नाम पर क्षेत्र के लोगों के साथ छलावा किया है। चौटाला डॉ.भीमराव आंबेडकर पार्क बावल में कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। सम्मेलन की अध्यक्षता पार्टी के जिला प्रधान डॉ.राजपाल यादव ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बीडी ढालिया मौजूद थे। चौटाला ने कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर भाजपा ने लोगों को ठगने का काम किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल की नाकामियों की वजह से मोदी को म•ाबूरी में जनता को स्वीकार करना पड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 07:55 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 06:36 AM (IST)
एम्स के नाम पर जनता से किया धोखा: चौटाला
एम्स के नाम पर जनता से किया धोखा: चौटाला

संवाद सहयोगी, बावल : इंडियन नेशनल लोकदल के वरिष्ठ नेता व विधायक चौ. अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एम्स के नाम पर क्षेत्र के लोगों के साथ छलावा किया है। जनता इस धोखे को कभी भुला नहीं पाएगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में सबक सिखाएगी। चौटाला शुक्रवार को बावल के डॉ. भीमराव आंबेडकर पार्क में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। प्रदेशाध्यक्ष बीडी ढालिया विशेष तौर पर मौजूद रहे तथा अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ. राजपाल यादव ने की।

loksabha election banner

चौटाला ने कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर भाजपा ने लोगों को ठगने का काम किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की नाकामियों की वजह से मोदी को मजबूरी में जनता को स्वीकार करना पड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप हो चुकी है। स्थिति यह है कि महिलाएं घर से बाहर निकलने से कतराने लगी हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो के सत्ता में आने पर गरीब कन्याओं की शादी में पांच लाख रुपये कन्यादान दिया जाएगा, वहीं किसानों का कर्जा माफ करेंगे। घरेलू बिल आधा करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में एकजुट होकर जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इनेलो छोड़ने वालों का कभी भला नहीं हुआ है। प्रदेशाध्यक्ष बीडी ढालिया ने कहा कि वर्तमान में दक्षिणी हरियाणा को सबसे ज्यादा जरूरत एसवाइएल नहर के पानी की है जिस पर सरकार गंभीरता से काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को सरकार का साथ मिला हुआ है और अपराधी सीएम व मंत्रियों के साथ खुले में घूम रहे हैं। जिला प्रधान डॉ. राजपाल यादव ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

इस अवसर पर युवा जिला प्रधान सरजीत महलावत, महिला प्रधान कमला शर्मा, राव मनजीत जेलदार, एससी सेल के जिला संयोजक जगदीश प्रसाद डहीनवाल, हलका प्रधान राजबीर कालुवास, चिकित्सा सेल के संयोजक डॉ. संजय मेहरा, बुद्धिजीवी सेल संयोजक संपत राम डहनवाल, किसान सेल संयोजक सुमेर सिंह बनीपुर, प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवंत डहीनवाल, डॉ. आनन्द राज शर्मा, वरुण गांधी, उर्मित ठक्कर, जितेंद्र देशवाल, विनोद शर्मा, हितेश बेनीवाल, नीरज डहीनवाल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.