Move to Jagran APP

बाजार से घर लौट रही महिला से छीनी चेन

एक के बाद एक चेन स्नैचिग की वारदात हो रही है लेकिन पुलिस पूरी तरह से सुस्त है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 03:43 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 03:43 PM (IST)
बाजार से घर लौट रही महिला से छीनी चेन
बाजार से घर लौट रही महिला से छीनी चेन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: एक के बाद एक चेन स्नैचिग की वारदात हो रही है, लेकिन पुलिस पूरी तरह से सुस्त है। चेन स्नैचिग करने वाले बदमाशों का जहां मन करता है वहां जाकर वारदात कर रहे हैं। धारूहेड़ा के बाद रेवाड़ी में भी झपटमार एक महिला से सोने की चेन छीनकर फरार होने में कामयाब हो गए। यहां के कोनसीवास रोड पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बाजार से घर लौट रही महिला के गले से सोने की चेन छीन ली। पीड़िता ने माडल टाउन थाना में शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

श्याम वाटिका के निकट हुई वारदात: पुलिस को दी शिकायत में विजय नगर निवासी पूजा ने कहा कि शनिवार को वह बाजार गई थीं। वह कोनसीवास रोड से वापस घर लौट रही थीं। श्याम वाटिका के निकट पहुंचीं तो पीछे से मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और उनके गले से सोने की चेन छीन ली। चेन छीनने के बाद बदमाश पोसवाल चौक की ओर फरार हो गए। महिला की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। माडल टाउन थाना पुलिस ने झपटमारी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

शनिवार को ही मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने धारूहेड़ा में भी वारदात की है। धारूहेड़ा के सेक्टर-छह निवासी बिमला देवी से भी दो बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली थी। दोनों ही वारदात करने वाले बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है। सेक्टर-छह थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर तीन के लोग मिल चुके एसपी से: चेन स्नैचिग की वारदात से लोग किस कदर सहमे हुए हैं इसका जीता जागता उदाहरण दो दिन पूर्व उस समय देखने को मिला जब सेक्टर तीन के लोग एसपी के समक्ष पहुंच गए। सेक्टर तीन के लोगों ने एसपी को बताया कि उनके यहां रोजाना सरेराह चेन स्नैचिग हो रही है। महिलाएं मंदिर तक जाने से डर रही हैं। सेक्टरवासियों की यह शिकायत जिला में कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.