Move to Jagran APP

एटीएम बूथ का शटर तोड़ने का प्रयास

क्षेत्र में अभी भी एटीएम चोर सक्रिय हैं। गांव कंवाली स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बूथ का बीती रात चोरों ने शटर उखाड़ने का प्रयास किया परंतु सफल नहीं हो पाए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 05:27 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 05:27 PM (IST)
एटीएम बूथ का शटर तोड़ने का प्रयास
एटीएम बूथ का शटर तोड़ने का प्रयास

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: क्षेत्र में अभी भी एटीएम चोर सक्रिय हैं। गांव कंवाली स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बूथ का बीती रात चोरों ने शटर उखाड़ने का प्रयास किया, परंतु सफल नहीं हो पाए। शटर का ताला नहीं टूटने पर चोर फरार हो गए। सुबह घटना का पता लगने के बाद डहीना चौकी पुलिस को शिकायत दी गई। गांव कंवाली स्थित पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक विजयपाल ने अपनी शिकायत में कहा है कि शाखा के साथ स्थित एक दुकान में बैंक द्वारा एटीएम लगाया हुआ है। यह एटीएम बैंक खुलने के दौरान खुला रहता है। शुक्रवार की शाम को छह बजे बैंक बंद होने के साथ ही एटीएम बूथ को भी बंद कर दिया गया था तथा ताले लगाए गए थे। शनिवार की सुबह शटर पर लगा एक ताला टूटा हुआ मिला। जांच करने पर पता लगा कि रात को चोरों ने एटीएम बूथ का शटर उखाड़ने का प्रयास किया था, परंतु सेंटर लाक होने के कारण कामयाब नहीं हो पाए। सूचना के बाद डहीना चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शाखा प्रबंधक की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मुर्गी फार्म से मोटरसाइकिल चोरी

loksabha election banner

जासं, रेवाड़ी: गांव सीहा के निकट स्थित एक मुर्गी फार्म से चोर एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। सुबह चोरी का पता लगने के बाद पुलिस को शिकायत दी गई। शिकायत में गांव दखोरा निवासी गजराज ने कहा है कि उन्होंने सीहा में रेवाड़ी रोड पर मुर्गी फार्म किया हुआ है। रोजाना की तरह उन्होंने 23 अक्टूबर की रात अपनी मोटरसाइकिल मुर्गी फार्म पर खड़ी की हुई थी। अगली सुबह वह उठे तो फार्म से उनकी मोटरसाइकिल गायब थी। उन्होंने अपने स्तर पर तलाश भी की, परंतु कुछ पता नहीं लग पाया। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने गजराज की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.