Move to Jagran APP

शोरूम संचालक को धमकी देने का आरोपित काबू

जासं रेवाड़ी अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) रेवाड़ी व माडल टाउन थाना पुलिस ने धमकी देने के आरोपित को काबू किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 08:44 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 08:44 PM (IST)
शोरूम संचालक को धमकी देने का आरोपित काबू
शोरूम संचालक को धमकी देने का आरोपित काबू

जासं, रेवाड़ी : अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) रेवाड़ी व माडल टाउन थाना पुलिस ने ब्रास मार्केट स्थित एक रेडीमेड कपड़ा शोरूम संचालक को धमकी देने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित शहर के मोहल्ला चौधरीवाड़ा निवासी अचिन उर्फ टिकंल है। इस मामले में पुलिस दो आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

loksabha election banner

जांच अधिकारी एएसआइ परविद्र ने बताया कि शहर के सेक्टर तीन निवासी गौरव खुराना ने अपनी शिकायत में कहा था कि 14 मार्च की शाम को बड़ा तालाब निवासी दिनेश उर्फ सूंडा ने उनके शोरूम से दो टी-शर्ट व दो शर्ट निकलवाई थी। पसंद किए गए कपड़े बैग में डाल दिए। उन कपड़ों का बिल करीब 1900 रुपये बनता था। दिनेश ने बिल के पैसे देने से मना कर दिया था और महेश सैनी गैंग का बदमाश होने की धमकी दी। आरोपित ने पिस्तौल निकालकर गोली मारने की भी धमकी दी थी। 16 मार्च को उसके साथियों ने गौरव के कर्मचारी के मोबाइल पर काल कर शोरूम खोलने पर गोली मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों दिनेश उर्फ सूंडा व महेश सैनी को गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार को तीसरे आरोपित अचिन उर्फ टिकल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित को पुलिस ने रविवार को अदालत में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.