Move to Jagran APP

चाकू की नोक पर नकदी छीनने के आरोपित गिरफ्तार

मॉडल टाउन में दो ऑटो चालकों के साथ मारपीट कर चाकू की नोंक पर नकदी छीनने वाले दोनों आरोपितों को मॉडल टाउन थाना पुलिस ने वारदात के तीन घंटों के अंदर ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 04:35 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 04:35 PM (IST)
चाकू की नोक पर नकदी छीनने के आरोपित गिरफ्तार
चाकू की नोक पर नकदी छीनने के आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: मॉडल टाउन में दो ऑटो चालकों के साथ मारपीट कर चाकू की नोंक पर नकदी छीनने वाले दोनों आरोपितों को मॉडल टाउन थाना पुलिस ने वारदात के तीन घंटों के अंदर ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं। आरोपितों की पहचान धारूहेडा चुंगी स्थित वाल्मीकि बस्ती निवासी निखिल व रवि उर्फ गोली के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से छीनी हुई नकदी, वारदात में प्रयुक्त चाकू तथा मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

prime article banner

जांच अधिकारी एएसआइ फकरूद्दीन ने बताया कि बुधवार दोपहर जैतड़ावास निवासी ऑटो चालक शिवम व दीपक दोनों ऑटो में बैठे हुए थे। इसी दौरान आरोपित मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तथा दीपक के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। उसके बाद आरोपितों ने चाकू की नोक पर 1700 रुपये की नकदी छीन ली थी तथा फरार हो गए थे। पुलिस ने शिवम की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मात्र तीन घंटों के भीतर काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपितों को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.