Move to Jagran APP

मास्टर वर्ग की समस्याओं के लिए कमेटी गठित

हरियाणा मास्टर वर्ग एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी की बैठक जिला प्रधान रमेश यादव की अध्यक्षता में अंसल टाऊन में बैठक हुई। इसमें प्रस्तावित तबादला नीति के दौरान आने वाली समस्याओं के साथ संगठन की मांगों पर विचार विमर्श किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 05:09 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 06:41 AM (IST)
मास्टर वर्ग की समस्याओं के लिए कमेटी गठित
मास्टर वर्ग की समस्याओं के लिए कमेटी गठित

जासं, रेवाड़ी : हरियाणा मास्टर वर्ग एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी की बैठक जिला प्रधान रमेश यादव की अध्यक्षता में अंसल टाउन में बैठक हुई। इसमें प्रस्तावित तबादला नीति के दौरान आने वाली समस्याओं के साथ संगठन की मांगों पर विचार विमर्श किया गया तथा

loksabha election banner

मास्टर वर्ग की समस्याओं का जिलास्तर के अधिकारियों से समाधान कराने के लिए जिला कमेटी का गठन किया गया। कमेटी में जिला प्रधान रमेश यादव, राज्य वरिष्ठ उपप्रधान सुरेंद्र यादव, राज्य प्रेस सचिव सत्येंद्र यादव को शामिल किया गया है। कमेटी की ओर से एलटीसी से संबंधित सभी मामले स्वीकृत करने के साथ उनका बजट अलॉट कराने, मेडिकल के बिल पास कर भगतान कराने तथा वेतन का बजट सत्र के आरंभ में ही खाते में डालने की मांग उठाई। वरिष्ठ उपप्रधान रामरतन यादव ने मास्टरों से संगठन से जुड़कर काम करने का आह्वान किया। जिला सचिव नरेश यादव ने राज्य प्रधान रमेश मलिक से सरकार और विभाग के समक्ष शिक्षकों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाने पर जोर दिया। इसके तहत तबादला प्रक्रिया में विद्यालय चुनाव जोन के अनुसार नहीं कर विद्यालय के चुनाव को प्राथमिकता देने पर जोर दिया। इसके अलावा बैठक में सरकार से एक जनवरी 2016 से दस फीसद एचआरए ब्याज सहित प्रदान करने, तबादला प्रक्रिया के दौरान सभी पदों को खोलने, प्रत्येक विद्यालय में सभी विषयों के पद सृजित करने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.