जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से विभिन्न जिलों में आयोजित की जाने वाली महिला पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के लिए रोडवेज प्रबंधन की तरफ से स्पेशल बसों का संचालन किया जाएगा। आगामी 18 व 19 सितंबर को यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, अंबाला व पंचकुला के लिए चलने वाली परीक्षा स्पेशल बसों के लिए रोडवेज प्रबंधन की तरफ से बृहस्पतिवार से अभ्यर्थियों के लिए बस स्टैंड परिसर में अग्रिम बुकिग शुरू कर दी गई है। इससे पूर्व भी रोडवेज प्रबंधन की तरफ से परीक्षा स्पेशल बसों का सफल संचालन करके अच्छा राजस्व एकत्रित किया जा चुका है।

यह रहेगा परीक्षा स्पेशल बसों के संचालन का समय: 18 सितंबर को शाम के सत्र में परीक्षा है। इसलिए स्पेशल बसें स्थानीय बस स्टैंड से 18 सितंबर को सुबह के समय चलेंगी, जिसमें यमुनानगर के लिए सुबह पांच बजे, कुरुक्षेत्र के लिए सुबह छह बजे, करनाल के लिए सात बजे, अंबाला के लिए पांच बजे तथा पंचकुला के लिए सुबह चार बजे से चलेंगी। इसी प्रकार 19 सितंबर को सुबह और शाम दो सत्रों में परीक्षा आयोजित होगी। सुबह के सत्र के लिए बसें स्थानीय बस स्टैंड से 18 सितंबर को शाम के समय चलेंगी, जिसमें यमुनानगर, अंबाला, कुरुक्षेत्र, पंचकुला के लिए रात दस बजे से गंतव्य के लिए रवाना होंगी। वहीं करनाल के लिए सुबह साढे़ तीन बजे बसें रवाना होगी। इसी प्रकार शाम के सत्र के लिए यमुनानगर के लिए सुबह पांच बजे, कुरुक्षेत्र के लिए सुबह छह बजे, करनाल के लिए सुबह सात बजे, अंबाला के लिए सुबह पांच बजे तथा पंचकुला के लिए सुबह चार बजे से चलेंगी।

यह किराया किया गया है निर्धारित

जिला किराया

यमुनानगर 640 रुपये

कुरुक्षेत्र 580 रुपये

करनाल 500 रुपये

अंबाला 660 रुपये

पंचकुला 790 रुपये महिला पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के लिए बृहस्पतिवार से बसों के लिए अग्रिम बुकिग भी शुरू हो गई है। इच्छुक अभ्यर्थी बस स्टैंड परिसर में बने काउंटर पर बुकिग करा सकते हैं। बसें अपनी निर्धारित समय पर गंतव्य के लिए रवाना होंगी, इसलिए अभ्यर्थी समय से स्टैंड पर पहुंचकर अपनी बसों में सीट ग्रहण कर लें।

- अशोक कौशिक, महाप्रबंधक रोडवेज

Edited By: Jagran