जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: अक्टूबर में गांव डहीना में एक घर व दुकान में सेंध लगा सोने-चांदी के जेवरात, नकदी व सामान चोरी करने के मामले में डहीना चौकी पुलिस ने एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित गांव डहीना निवासी रोहित है। पुलिस ने चोरी में शामिल तीन आरोपित गांव डहीना निवासी सुमेर व बलजीत और राजस्थान के जिला झुंझुनू के गांव देवलावास निवासी रमेश को पांच दिन की रिमांड पर लिया हुआ है

पुलिस को दी शिकायत में डहीना के मोहल्ला राजावास निवासी कृष्ण लाल ने कहा था कि 15 अक्टूबर की रात को वह परिवार के साथ घर में सो रहे थे। अगले दिन सुबह वह उठे तो अन्य कमरों में भी सामान बिखरा पड़ा था। चोर कृष्ण लाल के घर से सात अंगूठी, चार चेन, पांच नाजपिन, दो जोड़ी कुंडल, झुमकी, चांदी की आठ जोड़ी पायल, चांदी के सिक्के, चार जोड़ी टाप्स और करीब एक लाख दस हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए थे। चोरों ने कृष्ण लाल के पड़ोसी सतीश कुमार की परचून की दुकान का ताला तोड़ कर सामान चोरी किया था। डहीना चौकी पुलिस ने चोरी की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने तीन आरोपितों को पूछताछ के लिए अदालत से पांच दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपित रोहित का नाम सामने आया, जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। इनसेट:

घर से सामान चोरी

शहर के मोहल्ला कुंज गली स्थित एक घर का ताला तोड़ कर चोर सामान चोरी कर ले गए। पुलिस को दी शिकायत में कुंज गली निवासी रवि ने कहा कि 18 नवंबर की रात को वह अपने घर में सो रहे थे। चोर रात को उनके दूसरे घर की छत पर लगे लोहे के जाल को खोल कर अंदर घुस गए और दो टूल किट, दो हीटर और कटर चोरी कर ले गए। अगले दिन वह मकान पर गए तो चोरी के बारे में पता लगा और पुलिस को शिकायत दी। भाड़ावास गेट चौकी पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Edited By: Jagran