Move to Jagran APP

घर जा रहे परचून कारोबारी से 4.25 लाख रुपये लूटे

गांव जाखौली में परचून के होलसेल कारोबारी से बाइक सवार दो बदमाशों ने 4.25 लाख रुपये मोबाइल व एटीएम कार्ड लूट लिया। बदमाश कारोबारी को धमकी देते हुए फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 11:08 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 06:23 AM (IST)
घर जा रहे परचून कारोबारी से 4.25 लाख रुपये लूटे
घर जा रहे परचून कारोबारी से 4.25 लाख रुपये लूटे

संवाद सहयोगी, राई: गांव जाखौली में परचून के होलसेल कारोबारी से बाइक सवार दो बदमाशों ने 4.25 लाख रुपये, मोबाइल व एटीएम कार्ड लूट लिया। बदमाश कारोबारी को धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित कारोबारी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो संदिग्ध नजर आ रहे हैं। पुलिस उनकी जानकारी जुटा रही है।

loksabha election banner

गांव जाखौली निवासी विनेश चौहान ने राई थाना पुलिस को बताया कि उनकी गांव में परचून के सामान की थोक की दुकान है। उनके पास से आसपास के गांवों से छोटे दुकानदार सामान खरीदकर ले जाते हैं। वह सोमवार रात को करीब साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर घर जा रहे थे। उनके साथ दुकान पर काम करने वाला युवक प्रकाश भी था। जब वह दुकान से चंद कदम दूर पहुंचे तो बाइक सवार दो युवक उनके पास पहुंचे और एक युवक ने उनसे बैग छीनने का प्रयास किया। उन्होंने बैग नहीं छोड़ा। जिस पर युवक ने बैग पकड़कर झटका मारा तो उसकी डोर टूट गई। इससे बैग नीचे गिर गया। उसके बाद युवक बैग उठाकर फरार हो गए। विनेश चौहान ने पुलिस को बताया कि बैग में करीब 4.25 लाख रुपये, उनका मोबाइल फोन, बिल व चार एटीएम कार्ड भी थे। राई थाना पुलिस ने जांच के बाद लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। औरंगाबाद-खेवड़ा रोड पर भागे लुटेरे

विनेश चौहान ने बताया कि उनके साथ लूट की वारदात के बाद उन्होंने शोर मचा दिया। गांव के युवकों ने बाइक सवार युवकों का पीछा भी किया। युवक उनके गांव से औरंगाबाद व वहां से खेवड़ा रोड की तरफ फरार हुए हैं। गांव औरंगाबाद में एक युवक ने बताया कि दोनों बाइक सवार तेजी से खेवड़ा रोड पर गए है। उसके बाद उनका पता नहीं लग सका। सीसीटीवी में दिख रहे दो संदिग्ध

विनेश ने बताया कि दुकान के पास लगे सीसीटीवी में दो संदिग्ध युवक दिख रहे हैं। बाइक सवार दोनों युवक देर शाम से ही उसकी दुकान के आसपास घूम रहे थे। उसके बाद जब वह दुकान से निकला तो वह उसके हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए। विनेश चौहान का कहना है कि उनके घर पर टाइल्स लगने के बाद अब पेंट का काम चल रहा है। इसके चलते वह घर पर नकदी रखने के बजाय अपने साथ रखते थे।

गांव जाखौली में परचून के सामान की थोक की दुकान चलाने वाले दुकानदार ने दो युवकों पर उसका नकदी से भरा बैग छीनकर ले जाने की शिकायत दी है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

- विवेक कुमार मलिक, थाना प्रभारी, राई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.