पानीपत, जेएनएन। इसराना अनाज मंडी में युवा प्रेरणा रैली की शुरुआत हो चुकी है। कुछ ही देर में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सहित जननायक जनता पार्टी के दिग्गज नेता इस रैली में शामिल हुुुए। रैली स्थल में सुरक्षा के मजबूत इंतजाम हैं। य‍ह रैली जननायक जनता पार्टी के संस्‍थापक डॉक्‍टर अजय सिंह चौटाला के जन्‍म दिन के अवसर पर युवा प्रेरणा दिवस के रूप में आयोजित की जा रही है। 

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा, दुष्यंत चौटाला भले ही डिप्टी सीएम हैं, भले ही दस विधायकों के नेता हैं, लेकिन वह जिनकी वजह से हैं, उनका नाम अजय चौटाला है। 

रैली में अजय सिंह चौटाला और डिप्‍टी सीएम दुष्‍यंत चौटाला भी रैली में पहुंचे।  

इसराना नई अनाज मंडी में अजय चौटाला के जन्म दिवस पर आयोजित प्रदेश स्तरीय रैली में उत्साह एक साथ पहुंचे हजारों पार्टी कार्यकर्ता। डिप्टी सीएम के छोटे भाई दिग्विजय चौटाला ने संभाला मंच संचालन।

Yuva Prerna Diwas Rally

इसराना में जौंधनकलां रोड पर ताऊ देवी लाल पार्क का निर्माण कराया गया है। इसी पार्क के सामने इसराना में 15 महत्वाकांक्षी योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास पत्थर लगाए गए हैं। उप मुख्यमंत्री करोड़ों रुपये लागत से बनने वाले सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र सहित अन्य परियोजनाओं की आधारशिला व उद्घाटन करेंगे।

Yuva Prerna Diwas Rally

 रैली में डॉ. अजय सिंह चौटाला व नैना चौटाला भी लोगों को संबोधित करेंगे। जजपा जिलाध्यक्ष सुरेश काला ने बताया कि युवा प्रेरणा रैली रिकार्ड तोड़ेगी। इस क्षेत्र के लोगों में रैली को लेकर विशेष उत्साह है।

Yuva Prerna Diwas Rally

Yuva Prerna Diwas Rally

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस