यमुनानगर, जागरण संवाददाता। यमुनानगर के छछरौली थाना क्षेत्र के गांव याकूबपुर में चोरी का प्रयास करते दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। मामले को लेकर पंचायत हुई। जिसमें दोनों युवकों ने माफी मांगी। इसके बावजूद कुछ युवकों ने दोनों आरोपितों को पंचायत में पीटा। उन पर डंडों से वार किए गए। घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है। अब इस मामले की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

चोरी का प्रयास करते युवकों को भरी पंचायत में डंडों से पीटा

दरअसल, गांव याकूबपुर में ट्राली का गुल्ला चोरी करते हुए दो युवकों को पकड़ लिया गया था। दोनों युवक पहले भी कई बार गांव में चोरी कर चुके थे। जिस पर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ कर बिठा लिया। मामले को लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत में दोनों युवकों ने माफी मांग ली थी। आरोपित युवकों के परिवार के लोगों को भी बुलाया गया था। यहां पर परिवार के लोगों ने भी दोनों को थप्पड़ मारे और भविष्य में ऐसा न करने की हिदायत दी थी। इसके बाद मामला निपट गया था।

वीडियो हुई वायरल

लेकिन इसी दौरान पंचायत में ही कुछ युवक आए और वह कहने लगे कि कई बार यह चोरी की वारदात कर चुके हैं। इतना कहते हुए दोनों आरोपित युवकों को गालियां देने लगे। इतने में एक अन्य युवक डंडा लेकर आया। उसने दोनों युवकों को डंडे से पीटा। काफी देर तक दोनों आरोपित युवकों को पीटा गया। वह हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे। बाद में पंचायत में मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें छुड़ाया। इसके बाद मामला निपटा दिया गया। इस दौरान किसी ने घटना की वीडियो बना ली। अब यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उनके पास इस तरह के मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि यह मामला उनकी जानकारी में नहीं है। यदि कोई शिकायत मिलती है, तो कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Naveen Dalal