कैथल/पानीपत, जेएनएन। कैथल में कुछ युवकों ने एक अधेड़ को मार डाला। युवक रात में कई बार उसके घर में घुसकर ईंट-डंडों से पीटते रहे। परिजनों ने पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन दो घंटे बाद आई। तब तक आरोपितों ने अधेड़ की हत्या कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

शक्ति नगर निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि उसका छोटा भाई रोहताश (50) अविवाहित था। तीन जुलाई को उपले साइकिल से घर ला रहा था। रास्ते में युवक सुनील कुमार को हल्की की साइड लग गई। आरोपित युवक ने गाली गलौच शुरू कर दी। भाई चुपचाप घर आ गया। इसके बाद से आरोपित रंजिश मानने लगा था।

 panipat crime

मृतक रोहताश का फाइल फोटो।

घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

आरोपित शाम को रोहताश के घर में घुस गए। पहले पेट और छाती पर ईंट से वार किए, इसके बाद चले गए। कुछ देर बाद फिर आए और डंडों से हमला किया। आस-पड़ोस के लोगों ने बीच बचाव किया। आरोपित फिर चले गए। आरोपित फिर आए तो भांजे अनिल और पड़ोसी रवि ने बीच-बचाव किया। इससे उन्हें भी चोट आ गईं। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। 

दो घंटे बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

शिकायतकर्ता ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करने के बावजूद कोई पुलिसकर्मी नहीं आया। रात में आरेापित फिर आए और रोहताश की डंडों और ईंट से तब तक पिटाई करते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। जब ग्रामीण पहुंचे तो आरोपित भाग निकले। 

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

सिटी थाना के कार्यकारी एसएचओ राजकुमार ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही पहुंच गई थी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस