Move to Jagran APP

घर के बाहर खड़े युवक के सिर में मारी गोली, आवाज आई और मार, दो सीने में मारी

यमुनानगर के जगाधरी में घर के बाहर खड़े एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारोपित कार से आए थे। उन्होंने एक सिर और दो सीने पर गोली मारी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 12:01 PM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 12:08 PM (IST)
घर के बाहर खड़े युवक के सिर में मारी गोली, आवाज आई और मार, दो सीने में मारी
घर के बाहर खड़े युवक के सिर में मारी गोली, आवाज आई और मार, दो सीने में मारी

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर के जगाधरी में सुबह-सुबह हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। कार सवार तीन आरोपितों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। युवक के एक सिर और दो सीने पर गोली मारी गई। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत है। 

prime article banner

जगाधारी के गांधीधाम कॉलोनी में 32 वर्षीय छत्रपाल घर के बाहर खड़ा था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे कार के-10 सवार तीन युवक आए। एक युवक कार को आगे ले गया। दो कार से उतरकर उसके पास आए। एक ने ईट उठाकर उसकी तरफ फेंका। 

murder in Yamunanagar

पास आकर मारी गोली

दूसरा युवक दौड़ता हुआ छत्रपाल के पास आया और उसके सिर पर गोली मार दी। वहां आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। तभी दूसरा आरोपित भी आ गया। उसने कहा और मार गोली। तो दो गोली सीने में मार दी। इसके बाद आरोपित कार में सवार होकर भाग निकले। आरोपितों के जाते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

 

पिता की चार दिन पहले हुई थी मौत

मृतक के पिता मानसिक रूप से बीमार थे। ट्रेन की चपेट में आने से चार दिन पहले ही उनकी मौत हुई थी। वह एक भाई सफाई कर्मी है। छत्रपाल की अभी शादी नहीं हुई थी और वह पल्लेदारी का काम करता था। 

मौके पर पहुंचा पुलिस बल

हत्या की सूचना मिलते ही डीएसपी सुधरी तनेजा, शहर जगाधरी थाना प्रभारी दिनेश, सीआइए वन और टूट के अलावा स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपितों की तलाश में नाकाबंदी की गई है।

इस विवाद के चलते हत्या की आशंका

डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि मृतक पर 376 का मामला दर्ज हुुुआ था। हालांकि कोर्ट ने उसे बाद में बरी कर दिया था। बाद में भी उसके साथ मारपीट भी हुई थी। कुछ लोगों ने उससे मारपीट की थी। इससे उसके हाथ पैर भी टूट गए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.