Move to Jagran APP

पानीपत के खैल बाजार में युवक की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या, कमरे में मिला चाकू

पानीपत के खैल बाजार में कमरे में किरायेदार की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी। मृतक का मोबाइल फोन भी गायब है और बंद है। पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 09:36 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 09:36 AM (IST)
पानीपत के खैल बाजार में युवक की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या, कमरे में मिला चाकू
पानीपत के खैल बाजार में युवक की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या, कमरे में मिला चाकू

पानीपत, जेएनएन। पानीपत के खैल बाजार में कमरे में किरायेदार की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी। मृतक का मोबाइल फोन भी गायब है और बंद है। पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

नूरवाला में रहने वाले उत्तर प्रदेश के जिला आंबेडकर नगर के हचपुरा गांव के मंतलाल ने बताया कि उनके ताऊ हौसिला का छोटा बेटा 43 वर्षीय दूधनाथ 15 साल से खैल बाजार में हरीश और उनके छोटे भाई सुरेश के मकान में किराये पर अकेला रहता था।

दोनों भाइयों ने दूधनाथ के कमरे में मशीन रखी हुई थी। दूधनाथ कंबल की पाइपिंग का काम करता था। तीन दिन पहले वह और उसके साथी दूधनाथ के कमरे पर गए थे। उन्होंने गांव जाने के लिए दूधनाथ का फार्म भी भरवाया था। भाई को तब कोई दिक्कत नहीं थी। मकान मालिक सुरेश ने बताया कि दूधनाथ ने शनिवार शाम सात बजे तक पतंग उड़ाई और फिर कमरे में चले गए। रविवार सुबह 9:30 बजे कपड़े सुखाने के लिए सुरेश छत पर गए तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खुला देखा।

अंदर जाकर देखा तो दूधनाथ का शव फर्श पर पड़ा था। गर्दन रेत रखी थी। सिर के नीचे बिस्तर लपेट कर रखा हुआ था। पास में आरी के ब्लेड से बना चाकू पड़ा था। हरीश की सूचना पर डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स, किला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार और सोनीपत से एफएसएल के डॉ. रणदीप ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस स्वजनों को घटना की जानकारी देकर शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

बेटा जल्द पानीपत आ जाना, दोनों गांव साथ चलेंगे

दूधनाथ के पिता हौसिला की तीन साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। उनके परिवार में पत्नी कुसुम, बड़ा बेटा गोविंद्र, छोटा बेटा अरविंद, बेटी पूजा और भाई इंद्रजीत है। गोङ्क्षवद पढ़ाई कर रहा है और अरङ्क्षवद पंजाब के लुधियाना में घरों पर पेंट का काम करता है। दूधनाथ गांव चला गया था और कई महीने बाद जून 2019 को पानीपत लौटा था। अरङ्क्षवद ने बताया कि शनिवार देर शाम उसकी पिता दूधनाथ से फोन पर बात हुई थी। पिता ने बताया कि कोई दिक्कत नहीं है। उसने खाना खा लिया है। गांव जाने के लिए फार्म भी भर दिया है। वे जल्द लुधियाना से पानीपत लौट आए फिर दोनों गांव जाएंगे। पिता की किसी से दुश्मनी नहीं थी। 

एफएसएल इंचार्ज डॉ. नीलम आर्य ने बताया कि दूधनाथ की गर्दन पर गहरा घाव है। खुद गर्दन पर चाकू से वार से इतना गहरा घाव नहीं हो सकता है। वहीं डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि दूधनाथ की किसी से दुश्मनी नहीं थी। घर में जाने का एक ही रास्ता है। हरीश और सुरेश दूधनाथ को घर का सदस्य मानते थे। फिलहाल हत्या के एंगिल से जांच की जा रही है। दोनों भाइयों से पूछताछ की गई है। मामला आत्महत्या का भी हो सकता है। मौत की असल वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा। स्वजनों के बयान भी लिए जाएंगे। अभी हत्या का केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.