जेएनएन, पानीपत। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के रहने वाले एक व्यक्ति को उसके तीन दोस्तों ने शराब पिलाई और फिर धारदार हथियार से वार कर मार डाला। शव को कमरे से 600 मीटर दूर गली में फेंक दिया। उसके शव की शिनाख्त मकान मालिक ने की। घटना सेक्टर 29 पार्ट-1 फ्लोरा चौक के पास बिल्लू कॉलोनी की है।

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के गांव गंजबसौदा निवासी 35 वर्षीय पंचम सिंह डेढ़ महीने पहले बिल्लू कॉलोनी में सिवाह के सतेंद्र उर्फ बिल्लू के मकान में किराये पर रह रहा था। वह सेक्टर 25 में ग्रोवर फैक्ट्री में काम करता था। उसके कमरे के पास ही आनंद गिरी रहता है।

सतेंद्र ने बताया कि शुक्रवार रात नौ बजे उसने आनंद गिरी के कमरे में पंचम सिंह, शरद, राहुल और आनंद गिरी को शराब पीते देखा था। किसी बात को लेकर उनका विवाद हुआ होगा और पंचम की हत्या कर शव को कॉलोनी में महेश इलेक्ट्रानिक्स दुकान के पास गली में फेंक दिया। पंचम के पेट, सिर व बाजू पर धारदार हथियार के वार के निशान हैं।

यह भी पढ़ेंः युवती को काम पर ले गई महिला, फिर पुरुष मित्रों से करवाया सामूहिक दुष्कर्म

अगले दिन सुबह आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। शाम को मकान मालिक सतेंद्र ने शव की शिनाख्त की। थाना चांदनी बाग प्रभारी सुरेश कुमार का कहना है कि पंचम ङ्क्षसह शादीशुदा है। उसका परिवार गांव में रहता है। परिजनों को सूचना दे दी है। आरोपितों के कमरों पर ताले लगे हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः युवक ने होटल में ले जाकर धमकी देकर किया छात्रा से दुष्कर्म

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस