Move to Jagran APP

छत से गिरने पर युवक की मौत, परिजनों ने धक्‍का देकर हत्‍या की जताई आशंका, हंगामा

करनाल में एक युवक की छत से गिरने से मौत हो गई। वहीं परिजन इसे हत्‍या बता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि छत से धक्‍का देकर उसे मारा गया है। कार्रवाई न करने पर परिजनों ने थाने के बाहर हंगामा किया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 01:58 PM (IST)
छत से गिरने पर युवक की मौत, परिजनों ने धक्‍का देकर हत्‍या की जताई आशंका, हंगामा
थाने के बाहर प्रर्दशन के दौरान विलाप करते परिजन।

करनाल, जेएनएन। करनाल के रामनगर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की छत से गिरने से मौत हो गई। स्वजनों ने तीन लोगों पर छत से गिराकर हत्या करने और पुलिस पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई न करने के आरोप लगा शव साथ में लेकर थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लिया तो लोग शांत हुए।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि करीब 20 वर्षीय गुलशन रात करीब 11 बजे अचानक ही छत से गली में गिरा, जिसे देख परिवार के लोग सहम गए। गंभीर अवस्था में उसे तत्काल ही सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया था, जिसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने आरोप लगाए कि पहले हुए झगड़े के चलते उसे छत से गिराकर हत्या की गई है। सुबह वे शव लेकर थाने पहुंच गए और जमकर रोष जताया।

Karnal Murder News

उन्होंने आरोप लगाए कि पुलिस को रात को ही घटना की सूचना दे दी थी, लेकिन आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपितों को काबू नही किया जाता वे शव को नहीं उठाएंगे। पुलिस द्वारा समझाने पर भी शांत नहीं हुए। बाद में पुलिस ने तीनों आरोपितों को हिरासत में लिया तो वे शव ले जाने को राजी हुए।

बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में भेजा तो वहीं स्वजनों को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिया। उधर स्वजनों के मुताबिक गुलशन की जल्द ही सगाई होनी थी, जिसके लिए आज ही उसका रोका होना था। इसके लिए वे तैयारियों में जुटे थे, लेकिन अचानक ही यह घटना हो गई।

आरोपितों को हिरासत में लिया गया : एसएचओ

एसएचओ जगबीर सिंह का कहना है कि पहले युवक के छत से गिरने की सूचना आई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने तीन लोगों पर छत से गिराने के आरोप लगाए हैं और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.