अंबाला, जागरण संवाददाता। अंबाला शहर के सदर थाना क्षेत्र के गांव बलाना में आरोपितों ने पशुओं के बाड़े में घुसकर हथियारों से हमला कर दिया। हमले में पपिंद्र सिंह को बुरी तरह से घायल कर दिया। जहां पड़ोसियों ने पपिंद्र को आरोपितों से बचाया और अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

गांव बलाना के पपिंद्र सिंह ने बताया कि वह खेती बाड़ी करता है। 2015 में उसने एक लड़की के साथ शादी की थी। मलकीत सिंह बगैरह ने उसे कहा कि शादी कर देंगे, लेकिन गांव से चले जाओ। इसके बाद पिता की मृत्यु हो गई। बाद में मलकीत सिंह ने मना कर दिया। इतना ही नहीं धमकी दी। इसी रंजिश के चलते 28 सितंबर को वह अपने पशुओं के बाड़े में पशुओं को के पास था। जहां मलकीत सिंह, मनधीर सिंह व रघुबीर सिंह उर्फ पोडी अपने -2 हाथ में एक तलवार, लोहे की राड लेकर बाड़ा में आ गए।

मनधीर ने गाली देकर कहा कि आज अकेला मिला, बदला लेना है। मनधीर सिंह ने राड सिर में मारी, जिससे वह नीचे गिर गया। नीचे गिरे पड़े होने के दौरान मलकीत सिंह ने तलवार कमर में मारी और उसके बाद एक दम से उठकर भागने लगा तो रघुबीर सिंह ने तलवार सिर में पीछे की ओर मारी, मनधीर सिंह ने राड का वार सिर पर किया। बचाव में हाथ सिर पर किया तो राड से बाये हाथ की हथैली पर लगी।

वह गेट के आगे गली में गिर गये। इसके बाद उसने शोर मचाया। शोर सुनकर पड़ाेसी हरविंद्र सिंह, बलजिंद्र कौर व अन्य पड़ोसी आये। जिन्होंने ने हमलावर से छुड़वाया जाते जाते मनधीर सिंह ने कहा की आज इन लोगों की वजह से बच गया। उसके बाद बुआ का बेटा प्रमजीत सिंह व पड़ोसी इलाज के लिए अस्पताल लेकर आये, जहां इलाज चल रहा है। 

Edited By: Naveen Dalal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट