Move to Jagran APP

पानीपत मेें पार्टी के बहाने दोस्‍त को ले गए, जमकर पीटा, अब घर पहुंची मौत की खबर

पानीपत के थर्मल में पार्टी के बहाने दोस्‍त को ले गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसकी पीजीआई में मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 11:42 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 11:42 AM (IST)
पानीपत मेें पार्टी के बहाने दोस्‍त को ले गए, जमकर पीटा, अब घर पहुंची मौत की खबर
पानीपत मेें पार्टी के बहाने दोस्‍त को ले गए, जमकर पीटा, अब घर पहुंची मौत की खबर

पानीपत, जेएनएन। पार्टी करने के बहाने दोस्त को साथ ले गए। उसे जमकर पीटा। इसके बाद अस्पताल में भर्ती करवाकर भाग गए। स्वजन उसे रोहतक पीजीआइ ले गए, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक आरोपित का बेटा पुलिस में है। स्वजनों का आरोप है कि उन पर ही दबाव बनाया जा रहा है। विरोध दर्ज कराया तो ही पुलिस ने केस दर्ज किया। 

loksabha election banner

प्रसन्नी देवी ने बताया कि उसका बेटा 30 वर्षीय सोनू रविवार शाम को पड़ोसी का पंखा ठीक करने गया था। अहर निवासी ठेकेदार जसवंत और छिछड़ाना निवासी कृष्ण बेटे को पार्टी देने के बहाने अपने साथ ले गए। रात 12 बजे छिछड़ाना के सरपंच के पति राकेश और सोनू की पत्नी सुषमा को फोन करके उसका एक्सीडेंट होने और उसके निजी अस्पताल में भर्ती होने की बात कही। आरोपित फोन स्वीच ऑफ करके मौके से फरार हो गए। वे अहर चौक स्थित निजी अस्पताल पहुंचे तो सोनू के सिर, गर्दन, छाती, हाथ और पैरों पर गंभीर चोट लगी मिली। डाक्टरों ने सोनू को पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। मंगलवार को सोनू ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

सदमे से चिल्लाता रहा सोनू, मुझे छोड़ दो 

 मां प्रसन्नी ने बताया कि सोनू को पीजीआइ रोहतक ले जाते समय उसे थोड़ा सा होश आया। वह बार-बार चिल्लता रहा कि मुझे छोड़ दो, क्या जान से मारोगे। इसके बाद वह दोबारा बेहोश हो गया। मरने से पहले सोनू ने आरोपितों के नाम भी बताए, जिसकी वीडियो बना ली। सुषमा ने बताया कि आरोपित जसवंत बीते शुक्रवार को उनके घर भी आया था। पुरानी रंजिश के चलते वह रड़क निकालने की धमकी देकर गया था। 

पुलिस पर लगाया भाईचारा निभाने का आरोप 

 मृतक के भाई मोनू ने बताया कि पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपितों को पकड़ा था। सरपंच पति राकेश पुलिसकर्मियों संग सांठगांठ करके आरोपितों को छुड़ा ले गया। आरोपित जसवंत का बेटा पुलिस महकमे में ही है, जिसकी मधुबन में ड्यूटी है। उन्होंने आरोपितों के छोड़े जाने पर विरोध जताया तो पुलिस ने जांच के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही। पुलिस कार्रवाई करने की बजाए आरोपितों से भाईचारा निभा रही है।

शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। विसरा रिपोर्ट जांच के लिए मधुबन भेज दी है। एफएसएल टीम बुलाकर जांच की जाएगी। मृतक के भाई मोनू की शिकायत के आधार पर आरोपित जसवंत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रोहताश कुमार, उरलाना चौकी इंचार्ज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.