Move to Jagran APP

Tik Tok के क्रेज ने ले ली युवक की जान, Video बनाने खंभे पर चढ़ा, करंट से मौत

Tik Tok ने एक युवक की जान ले ली। युवक Tik Tok App पर Video बनाने के लिए ओएचई (ओवरहेड इलेक्ट्रोनिक) के खंभे पर चढ़ गया था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 12:09 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 05:08 PM (IST)
Tik Tok के क्रेज ने ले ली युवक की जान, Video बनाने खंभे पर चढ़ा, करंट से मौत
Tik Tok के क्रेज ने ले ली युवक की जान, Video बनाने खंभे पर चढ़ा, करंट से मौत

जेएनएन, थर्मल (पानीपत)। Tik Tok ने एक युवक की जान ले ली। युवक Tik Tok App पर Video बनाने के लिए ओएचई (ओवरहेड इलेक्ट्रोनिक) के खंभे पर चढ़ गया। हाईवोल्टेज तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। उसे खंभे से उतारने के प्रयास में उसके दोस्त को भी करंट लगा। खंभे पर शव ढाई घंटे तक लटका रहा।

loksabha election banner

घटना मतलौडा में आइटीआइ के पास की है। मृतक युवक आर्मी में भर्ती की तैयारी कर रहा था। धर्मगढ़ गांव के सागर ने बताया कि विकास ने ट्रेन के आगे लेटकर Tik Tok पर Video बनाने की जिद की। उसने Video बनाने से रोक दिया था। इसके बाद विकास शराब की बोतल लेकर खंभे पर चढ़कर Video बनाने लगा। इसी दौरान करंट से मौत हो गई।

सागर ने ही घटना के बारे में बताया। वह कई दिन से परेशान था। विकास के पिता गंगाबीसन की दस साल पहले मौत हो चुकी है। उसका बड़ा भाई रजनीश किसी मामले में जेल में है। वह अपनी मां के साथ ही गांव में रहता था। चचेरे भाई राजेश ने बताया कि विकास बारहवीं की पढ़ाई के बाद आर्मी में भर्ती की तैयारी कर रहा था। कई दिन से विकास मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और दोपहर को घर से अकेला ही निकला था। खंभे पर क्यों चढ़ा, समझ से परे है।

विक्की को नीचे उतारने की कोशिश की तो उसे भी करंट लगा। उसने ग्रामीणों और पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर मतलौडा थाना पुलिस, जीआरपी के एसआइ हवा सिंह और रेलवे के टीआइ और अन्य उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। एक घंटे तक दोनों तरफ की ट्रेनों की आवाजाही और बिजली की सप्लाई बंद कर शव को नीचे उतारा गया। हादसे के बाद से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

छह युवक गंवा चुके Tik Tok के शगल में जान

युवाओं का Tik Tok Video बनाने का शगल है। यही शौक युवाओं की जिंदगी लील रहा है। ढाई साल में Tik Tok बनाते हुए ट्रेन की चपेट में आने से पांच और करंट से एक युवक की जान जा चुकी है।

10 अप्रैल 2017 की शाम को जीटी रोड के नजदीक टीडीआइ रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर पानीपत अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक में रिकवरी का काम करने वाले भावना चौक के 23 वर्षीय शुभम मेहता और पटेल नगर के हैप्पी पटरियों पर सेल्फी लेने का प्रयास कर रहे थे। तभी ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

30 अप्रैल 2019 को ताऊ देवीलाल पार्क के पास दिल्ली-अंबाला अप लाइन पर Tik Tok App से Video बना रहे राकेश नगर निवासी शनि (17) और चमन (15) और अलीगढ़ के उनके मामा कृष्ण (20) की मौत हो गई।

जांच अधिकारी बोले- सुसाइड किया

जांच अधिकारी हवा सिंह का कहना है कि विकास ने सुसाइड किया है। पहले शराब पी और फिर खंभे पर चढ़ गया। खाली बोतलें पड़ी हैं। विकास का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। स्वजनों ने बताया कि विकास मानसिक रूप से परेशान था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.