Move to Jagran APP

जींद में एक साल पुराने झगड़े की रंजिश में हत्या, घर बुलाकर गर्दन रेती

Haryana Jind Murder Case जींद में एक साल पहले हुए झगड़े की रंजिश में हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया। युवक को घर से बुलाकर लकड़ी काटने की दरांत से गर्दन रेत दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 12:57 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 12:57 PM (IST)
जींद में एक साल पुराने झगड़े की रंजिश में हत्या, घर बुलाकर गर्दन रेती
जींद में एक साल पुराने झगड़े की रंजिश में हत्या, घर बुलाकर गर्दन रेती

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया। बिशंबर नगर में देर रात को युवक सागर की गर्दन पर लकड़ी काटने के दरांत से वार करके हत्या कर दी गई। सागर की एक साल पहले कालोनी के ही विजय के साथ झगड़ा हुआ था, लेकिन उस समय पंचायती तौर पर मामले को निपटा लिया था। 

loksabha election banner

मृतक के चचेरे भाई प्रवीन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार रात को सागर घर के सामने गली में बैठा हुआ था और बाइक सवार उसको अपने साथ ले गया। देर रात को किसी ने सूचना दी कि सागर का विकास स्कूल के पास विजय के साथ झगड़ा हो गया है। जब वह स्कूल के पास गए तो सागर के गर्दन से खून निकल रहा था और उसकी मौत हो चुकी थी। 

पहले भी किया था हत्‍या का प्रयास

उसने बताया कि सागर की आरोपित विजय के साथ एक साल पहले झगड़ा हुआ था। उस समय भी आरेापित विजय ने तेजधार हथियार से उसकी गर्दन व हाथ पर वार किया था, लेकिन उसमें बच गया था। उस समय पुलिस को शिकायत दी, लेकिन मामले को पंचायती तौर पर सुलझा लिया था। समझौता होने के बावजूद भी आरोपित विजय उसके साथ रंजिश रखता था और अक्सर उनके घर के सामने से गलत हरकत करके निकल जाता था। उनके परिवार के लोग उसकी हरकतों को अनदेखा कर देते थे। सोमवार रात को विजय ने योजनाबंद तरीके से सागर को बुलाकर उसकी हत्या कर दी। शहर थाना प्रभारी रोहताश ढुल ने बताया कि विजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। 

पिता व भाई की पहले हो चुकी है मौत 

मृतक सागर की मां उषा देवी ने बताया कि उसके पति कृष्ण की कैंसर के चलते 15 साल पहले मौत हो चुकी है। उसके बाद उसके बड़े लड़की सावन की दस साल पहले नई अनाज मंडी के निकट सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उनकी मौत के बाद सागर ही मजदूरी करके घर को चला रहा था। सोमवार रात को उसका इकलौता चिराग भी बुझ गया है। अब उसके परिवार में एक बेटी सीमा बच गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.