Move to Jagran APP

दोस्ती और दरिंदगी, रिश्तों की कसम दे ले गया मूवी दिखाने, फिर की हैवानियत Panipat News

अंबाला में एक युवक ने युवती से दुष्कर्म किया। युवक ने पहले दोस्ती की। इसके बाद नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ हैवानियत की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 02:20 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 09:45 AM (IST)
दोस्ती और दरिंदगी, रिश्तों की कसम दे ले गया मूवी दिखाने, फिर की हैवानियत Panipat News
दोस्ती और दरिंदगी, रिश्तों की कसम दे ले गया मूवी दिखाने, फिर की हैवानियत Panipat News

पानीपत/अंबाला, जेएनएन।  दोस्ती की आड़ में एक युवक ने न सिर्फ युवती को ब्लैकमेल किया, बल्कि उसके साथ बार-बार हैवानियत की। युवती की सगाई हुई तो तुड़वाने की धमकी देकर उसके साथ दरिंदगी करता रहा। आखिर में युवती ने हिम्मत जुटाते हुए आरोपित के खिलाफ थाने में शिकायत दी। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

loksabha election banner

मुलाना थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती ने महेशनगर के युवक पर ब्लैकमेल कर नशे की दवाई देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता युवती और आरोपित युवक के बीच करीब दो साल दोस्ती रही है। मामला जुलाई, 2018 का है। जिसके बाद भी आरोपित युवक युवती को लगातार उसकी अश्लील फोटो दिखाकर युवती के परिवार को बदनाम करने की बात कहकर ब्लैकमेल करता रहा। सोमवार देर शाम युवती मे चुप्पी तोड़ते हुए आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत मुलाना पुलिस को सौंपी। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बहन के पास आया था युवक

पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकर्ता युवती ने बताया महेशनगर का दीपक अग्रवाल जो पीडि़त युवती के गांव में दो साल पहले अपनी बहन के पास रहता था। पीडिता अंबाला स्थित कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। शिकायत के अनुसार आरोपित युवक ने युवती को सिम दी। दीपक ने युवती को फ्रैंडशिप का प्रयास किया, लेकिन युवती ने मना कर दिया। 

लगातार बनाया दबाव तो हुई दोस्ती

पीडि़ता ने बताया कि लगातार दबाव बनाया तो उससे फ्रैंडशिप करनी पड़ी। लेकिन युवती हमेशा उसे भाई कहती थी। दीपक एक दिन रिश्ते का वास्ता देकर फिल्म दिखाने अंबाला लेकर गया। जहां दीपक ने युवती के साथ फोटो खींची व उस फोटो को दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करने लगा ।

थियेटर में खींचा फोटो से किया ब्लैकमेल

आरोपित युवक दीपक ने थियेटर में खिंची फोटो को हथियार बनाया व युवती को ब्लैक मेल करने लगा। पीडि़ता के अनुसार आरोपित उसे बार बार उसकी थियेटर वाली फोटो उसके भाई को भेजने की बात कहकर उसे अपने साथ थियेटर में फिल्म दिखाने लेकर जाता रहा। आरोपित 22 जुलाई 2018 को पीडि़ता को फिर से फिल्म दिखाने के लेकर गया। आरोपित युवती को जान से मारने की धमकी देने लगा, उसके परिवार वालों को बदनाम करने की बात कहने लगा। दबाव में युवती आरोपित के साथ लाल कुर्ती स्थित एक होटल में गई। आरोपित युवक दीपक अग्रवाल ने युवती को नशे की दवाई लेकर अपनी हवस का शिकार बनाया। होश आया तो आरोपित बस स्टैंड छोड़ आया।

आरोपित ने ही करवाया रिश्ता, फिर दी तोडऩे की धमकी

पीडिता के अनुसार आरोपित युवक उसे अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर उसे बार बार होटल लेकर गया। पीडिता की सगाई हो गई। लेकिन सगाई होने के बाद भी आरोपी युवक दीपक पीडिता को लगातार गलत व अश्लील मैसेज करता रहा व दबाव देकर उसे अपने साथ ले जाता रहा।

जांच अधिकारी महिला डेस्क बराड़ा एएसआई राजन कुमारी

शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पीडिता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.