Move to Jagran APP

करनाल में एक युवक ने रिश्‍ते को किया कलंकित, दोस्‍त की बहन को बनाया हवस का शिकार

करनाल में एक युवक ने अपने ही दोस्‍त की बहन को हवस का शिकार बनाया। दोस्‍त की बहन के साथ दुष्‍कर्म किया। साथ ही परिवार वालों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। भाई के पहुंचते ही युवती ने जानकारी दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 02:44 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 02:44 PM (IST)
करनाल में एक युवक ने रिश्‍ते को किया कलंकित, दोस्‍त की बहन को बनाया हवस का शिकार
करनाल में दोस्‍त की बहन से दुष्‍कर्म किया।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। दोस्ती जैसे पवित्र रिश्ते को कलंकित कर देने का मामला सामने आया है। एक युवक पर अपने ही दोस्त की बहन को हवश का शिकार बना लिए जाने का आरोप लगा है, जिसके बारे में बताए जाने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

loksabha election banner

पिंगली चौक क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि वीरवार को शाम के समय वह अपने भाई के दोस्त गांव बजीदा वासी के घर होम लोन को लेकर बातचीत करने गई थी। उसके साथ उसका भाई भी था। जैसे ही वे दोनों उसके घर गए तो भाई को आरोपित ने खाने-पीने का सामान लेने गांव की ही एक दुकान पर पैदल भेज दिया।

उसके जाते ही आरोपित ने कमरा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। कुछ देर बाद उसका भाई आया और उसने उसे सब कुछ बता दिया, जिसके बाद वे पुलिस थाने पहुंचे।

आरोपित की तलाश की जा रही : तरसेम

थाना मधुबन एसएचओ तरसेम चंद का कहना है कि आरोपित के खिलाफ पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा। मामले की जांच महिला थाना अधिकारी से भी कराई गई है।

वहीं, कुरुक्षेत्र में दुष्कर्म, अश्लील खींचने व फोटो देने के बदले में दबाव बनाकर पैसे ऐंठने का आरोपित गिरफ्तार

इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने छेड़छाड़, दुष्कर्म, अश्लील फोटो बनाने, फोटो देने के बदले में दबाव बनाकर पैसे ऐंठने व जाति सूचक शब्द कहने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पिहोवा के डीएसपी गुरमेल सिंह ने बताया कि इस्माईलाबाद थाना पुलिस में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी गुरमीत सिंह उर्फ मीत्ता ने उसके साथ छेड़छाड़ की ओर उसकी इच्छा के विरुद्ध उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली और उसे ब्लैकमेल करता था। आरोपित ने फोटो देने के बदले में उसके परिवार वालों पर दबाव बना कर पैसे ऐंठ कर उसका शारीरिक शोषण किया तथा उसका रिश्ता भी तुड़वा दिया और फोटो देने के बदले में उसने उसके परिवार वालों पर दबाव बनाकर पैसे ऐंठ लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित गुरमीत उर्फ मीत्ता को गुप्त सूचना के आधार पर बस अड्डा पिहोवा से काबू किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.