Move to Jagran APP

दोस्‍ती करके महिला का वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी दे करता रहा दुष्‍कर्म

करनाल में दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। एक महिला से दोस्‍ती करके उसका वीडियो बना लिया। उसके वायरल करके पति को बताने की धमकी देकर उससे दुष्‍कर्म करता रहा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 09:35 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 09:35 AM (IST)
दोस्‍ती करके महिला का वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी दे करता रहा दुष्‍कर्म
दोस्‍ती करके महिला का वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी दे करता रहा दुष्‍कर्म

पानीपत/करनाल, जेएनएन। एक युवक द्वारा पहले एक महिला के साथ दोस्ती की और फिर इसे बढ़ाते हुए वीडियो फिल्म सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। आरोपित ने महिला के पति व बच्चे को भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

घरौंडा क्षेत्र के एक गांववासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास जुलाई 2018 में एक महिला आई, जो उसकी सहेली थी। उसने कैथल जिले के गांव फरल वासी साहिल के साथ अपनी रिश्तेदारी में भाई बताते हुए उससे मोबाइल पर बात कराई। इसके बाद वह लगातार उसके घर आकर उससे बात कराने लगी। आरोपित ने उसके साथ पहचान बढ़ा ली और फिर भरोसे में लेते हुए उसे एक दिन घरौंडा के बस अड्डे के पास पार्क में बुलाया, जहां उसने अपने साथ उसकी वीडियो बना ली।

इस वीडियो को वायरल करने व उसके पति को दिखाने की धमकी देकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। उसके मना करने पर आरोपित उसके साथ मारपीट भी करता था। यहीं नहीं उसके पति व बच्चे को भी जान से मारने की धमकी देने लगा। एक बार उसके पति का एक्सिडेंट भी करा दिया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जनवरी माह में आरोपित उसके घर आया और उसका पैन कार्ड, आधार कार्ड आदि कागजात जबरदस्ती ले गया। जिसके आधार पर उसने सिम कार्ड भी ले लिया। इसके बाद आरोपित ने फेसबुक पर उसकी अश्लील तस्वीरें जारी कर दी, जिसके चलते उसके पति के पास दूसरे लोगों के भी फोन आने लगे। इसके बाद उसने पूरी कहानी पति को बताई तो वे उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे।

आरोपित के खिलाफ केस दर्ज, जांच जारी : तरसेम

मधुबन थाना एसएचओ तरसेम चंद का कहना है कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जिसकी जांच की जा रही है। आरोपित को जल्द काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.