पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर में पति से अलग रह रही महिला को एक युवक ने शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसके साथ रहने लगा और उससे संबंध भी बनाए। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करा दिया और अब शादी से मुकर गया। महिला ने मामला दर्ज कराया।  

बिलासपुर निवासी महिला ने शादी का झांसा देकर सचिन नाम के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि जब वह गर्भवती हो गई, तो आरोपित ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर जबरन गर्भपात करा दिया। बाद में आरोपित शादी से मुकर गया। महिला थाना पुलिस ने आरोपित सोनू व उसके स्वजनों पर केस दर्ज किया।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, महिला की सात साल पहले सोनू नाम के युवक से शादी हुई थी। शादी के बाद उनमें अनबन रहने लगी, तो अपनी बेटी को लेकर पति से अलग हो गई। इसी दौरान करीब दो साल पहले महमूदपुर निवासी सचिन उसके संपर्क में आया। उसने शादी का झांसा दिया और कहा कि वह उसका और बेटी का खर्च उठाएगा। इसके बाद से वह महिला के साथ रहने लगा।

इस बीच महिला गर्भवती हो गई, तो सचिन उस पर गर्भपात का दबाव बनाने लगा। मना करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी।  एक दिन सचिन ने फोन कर महिला को मंडी में बुलाया। जब वह मंडी में पहुंची, तो वहां पर सचिन व उसकी मां और परिवार के अन्य लोग भी मिले। आरोप है कि वह उसे जबरन अंबाला लेकर गए और वहां डाक्टर से दवाई दिलवाई। डाक्टर ने  इंजेक्शन लगाया।

फिर छह जनवरी को उसे जबरन डाक्टर के पास लेकर गए और इंजेक्शन लगवाया। जिससे उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद आरोपित उसे बिलासपुर छोड़कर फरार हो गया। तब से उसने कोई संपर्क नहीं किया। महिला का आरोप है कि जब आरोपित से फोन पर संपर्क किया, तो उसने कॉल रिसीव नहीं की। एक बार उसने कॉल रिसीव की। जब उससे शादी के बारे में कहा, तो वह मुकर गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021