Move to Jagran APP

पहले साथ बैठकर शराब पी, कहासुनी हुई तो दोस्त को कुल्हाड़ी से काट डाला Panipat News

जींद में दोस्त ने युवक की हत्या कर दी। मामूली कहासुनी की वजह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 09:20 AM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 09:20 AM (IST)
पहले साथ बैठकर शराब पी, कहासुनी हुई तो दोस्त को कुल्हाड़ी से काट डाला Panipat News
पहले साथ बैठकर शराब पी, कहासुनी हुई तो दोस्त को कुल्हाड़ी से काट डाला Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। रामकली गांव के खेत में शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में कहासुनी हो गई। एक युवक ने दूसरे युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। घायल युवक की हिसार के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

गांव शामलो कलां निवासी पवन ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई 26 वर्षीय मनीष बृहस्पतिवार शाम को घर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह थोड़ी देर में वापस आने की बात कहकर वापस चला गया। देर रात को उनके पता चला कि मनीष गंभीर हालात में गांव रामकली के खेतों में बने कमरे के पास पड़ा हुआ है। 

गर्दन से खून निकल रहा था

इसके बाद मौके पर पहुंचे तो मनीष के गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला किया हुआ था और उसके गर्दन से खून निकल रहा था। उसको तुरंत ही हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

कुल्हाड़ी मारकर की गई हत्या

उसने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या गांव रामकली निवासी अमित ने कुल्हाड़ी मारकर की है। पुलिस के अनुसार मनीष व अमित दोनों खेतों में बने कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे। जहां पर शराब के नशे में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान अमित ने मौका पाकर खेतों में रखी कुल्हाड़ी से वार करके मनीष की हत्या की है। गतौली चौकी प्रभारी कुलबीर ने बताया कि अमित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी। 

शौच करते समय किया हमला 

परिजनों ने बताया कि अमित ने मरने से पहले बताया कि उसकी मनीष के साथ कहासुनी हो गई थी। झगड़ा होने के बाद वह मनीष के पास से उठकर घर की तरफ निकला था, लेकिन इस दौरान वह शौच करने लगा। मौका पाकर अमित ने मनीष की गर्दन पर वार कर दिया और उसको मौके पर छोड़कर फरार हो गया। 

पढ़ाई छोड़कर कर रहा था खेती 

परिजनों ने बताया कि मनीष व पवन दो भाई है। जहां पर पवन शादीशुदा है, जबकि मनीष की अभी शादी नहीं हुई थी। मनीष पढ़ाई भी छोड़कर नौकरी की तलाश में था। इस दौरान वह परिवार के लोगों का खेत में सहयोग कर रह था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.