पानीपत/जींद, जेएनएन। रामकली गांव के खेत में शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में कहासुनी हो गई। एक युवक ने दूसरे युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। घायल युवक की हिसार के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। 

गांव शामलो कलां निवासी पवन ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई 26 वर्षीय मनीष बृहस्पतिवार शाम को घर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह थोड़ी देर में वापस आने की बात कहकर वापस चला गया। देर रात को उनके पता चला कि मनीष गंभीर हालात में गांव रामकली के खेतों में बने कमरे के पास पड़ा हुआ है। 

गर्दन से खून निकल रहा था

इसके बाद मौके पर पहुंचे तो मनीष के गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला किया हुआ था और उसके गर्दन से खून निकल रहा था। उसको तुरंत ही हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

कुल्हाड़ी मारकर की गई हत्या

उसने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या गांव रामकली निवासी अमित ने कुल्हाड़ी मारकर की है। पुलिस के अनुसार मनीष व अमित दोनों खेतों में बने कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे। जहां पर शराब के नशे में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान अमित ने मौका पाकर खेतों में रखी कुल्हाड़ी से वार करके मनीष की हत्या की है। गतौली चौकी प्रभारी कुलबीर ने बताया कि अमित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी। 

शौच करते समय किया हमला 

परिजनों ने बताया कि अमित ने मरने से पहले बताया कि उसकी मनीष के साथ कहासुनी हो गई थी। झगड़ा होने के बाद वह मनीष के पास से उठकर घर की तरफ निकला था, लेकिन इस दौरान वह शौच करने लगा। मौका पाकर अमित ने मनीष की गर्दन पर वार कर दिया और उसको मौके पर छोड़कर फरार हो गया। 

पढ़ाई छोड़कर कर रहा था खेती 

परिजनों ने बताया कि मनीष व पवन दो भाई है। जहां पर पवन शादीशुदा है, जबकि मनीष की अभी शादी नहीं हुई थी। मनीष पढ़ाई भी छोड़कर नौकरी की तलाश में था। इस दौरान वह परिवार के लोगों का खेत में सहयोग कर रह था।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस