पानीपत, जेएनएन। कुटानी गांव से रात को रंजिश में युवक का गाड़ी से अपहरण कर लिया। आरोप है कि कांग्रेस नेता के फार्म हाउस पर ले जाकर रिवाल्वर के बल पर डंडों से पीट-पीटकर बेहोश कर दिया। वहीं पर गांव के दो युवकों को भी पीटा, लेकिन उन्होंने पुलिस को शिकायत नहीं दी। घटना रात आठ बजे की है। 

कुटानी गांव के मोहित ने बताया कि वह गत रात्रि घर के बाहर ट्रॉली से गेहूं उतार रहा था। इसी दौरान गांव का काला और सतीश उसे एक्टिवा पर बैठाकर किसी काम से अड्डे पर ले जाने की बात कहकर ले गए। अड्डे पर पहले से करणा और कांग्रेस सेवा दल यंग ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष बिजेंद्र कुटानी ने रिवाल्वर तान दी और ईको स्पोट्र्स गाड़ी में अपहरण करके बिजेंद्र के फार्म हाउस पर ले गए। वहां पर बंटी, सतपाल, सोनू और अन्य आरोपितों ने डंडों से पीटा और तलवार से वार किया। इसके बाद आरोपित करणा और बंटी ने रिवाल्वर अड़ाकर गोली मारने की धमकी दी।

आरोपितों ने गांव के दो अन्य युवकों को भी पीटा। उसने पिटाई की वजह पूछी तो आरोपितों ने परिवार को खत्म करने की धमकी दी और रिवाल्वर के बट और डंडों से पीट-पीट बेहोश कर दिया। उसे सुबह होश आया तो पता लगा कि उसे ढूंढ़ते हुए भाई देवेंद्र व अन्य स्वजन फार्म हाउस पर पहुंच गए थे। बाइकों की लाइट देखकर आरोपित फरार हो गए। स्वजनों ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया।

वहीं, युवक को डंडों से पीटा, 14 पर केस

कुटानी गांव के नीरज ने पुलिस को शिकायत दी कि गांव का राजीव, सुरेंद्र अपने दोस्तों के साथ मिलकर बस अड्डे पर उसके मुहल्ले की औरतों के खिलाफ अपशब्द बोलते थे। उसने युवकों को टोका तो वे रंजिश रखने लगे। रविवार को वह अपने परिवार की सिला के घर बैठे थे। इसी दौरान मुंह पर अनिल, मनीष, सुभाष, सन्नी, राजीव, सुरेंद्र, बिंद्र, सोनू, प्रवीन और मुंह पर कपड़ा बांधे अन्य 5 युवकों ने डंडों से उसकी पिटाई कर दी। उसने कुंडी लगाकर जान बचाई। चाचा जसवीर ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। उक्त 14 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 ये भी पढ़ें: Live Panipat Coronavirus News Update पानीपत में दिल्ली-सोनीपत वासियों ने बढ़ाई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या, 14 दिनों में चार, 27 दिनों में 10 केस



ये भी पढ़ें: रूठी पत्नी को दिल्ली से लाया, उसे कोरोना निकला, पानीपत में 14वां केस




ये भी पढ़ें: ग्लूकोज की ताकत देगी अदृश्य शत्रु सेे लड़ने का हौसला, गर्मी में ऊर्जा बनाए रखने के लिए उठाया कदम



ये भी पढ़ें: आइसोलेट महिला की मौत, संस्‍कार कराने पहुंचे तो अफवाह ने बिगाड़ा माहौल, ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी



ये भी पढ़ें: अंबाला में एक और कोरोना वायरस पॉजिटिव केस, 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला संक्रमित


 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें