पानीपत/करनाल, जेएनएन। क्षेत्र के एक गांव में किराये पर रह रहे 50 वर्षीय प्रवासी मजदूर ने पड़ोस में रहने वाली दो नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म किया। घटना के समय परिजन फैक्ट्री गए हुए थे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित फरार है।

कस्बे के एक गांव में बृहस्पतिवार दोपहर बाद किराये के मकान में रह रहे 50 साल के प्रवासी मजदूर शंभू ने पड़ोस के घर में खेल रही दो नाबालिग बच्चियों को हवस का शिकार बना डाला। बच्चियों के शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गया। 

सहेली के साथ खेल रही थी बच्ची
पीडि़त बच्ची की मां ने पुलिस में दी गई शिकायत बताया कि घटना के समय वे सभी काम के लिए फैक्ट्री में गए हुए थे। घर पर उनकी बच्ची एक सहेली के साथ खेल रही थी। बच्चियों को अकेला देखकर आरोपित ने नाबालिगों के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। 

शोर मचाने पर एकजुट हुए लोग
बच्चियों ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। घटना की सूचना फैक्ट्री में काम कर रहे बच्चियों के परिजनों को दी गई। परिजनों ने घरौंडा पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों पीडि़तों की मेडिकल जांच कराते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घरौंडा पुलिस थाने की सब इंस्पेक्टर बबीता का कहना है कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

Posted By: Anurag Shukla