Move to Jagran APP

जींद में खौफनाक वारदात, फंदे पर लटका मिला महिला का शव, सारे कमरे में बिखरा था खून, वजह हर घर से जुड़ी

जींद के गांव हैबतपुर का मामला। 20 साल पहले महिला की शादी हुई थी। पति और देवर मारपीट करते थे। महिला पांच साल तक मायके में भी रही थी। तलाक की नौबत भी आ गई थई। दस दिन पहले भी उससे मारपीट की थी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 04:37 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 04:37 PM (IST)
जींद में खौफनाक वारदात, फंदे पर लटका मिला महिला का शव, सारे कमरे में बिखरा था खून, वजह हर घर से जुड़ी
जींद में महिला की हत्या के मामले में विलाप करते स्वजन।

जागरण संवाददाता, जींद। गांव हैबतपुर में घरेलू कलह के चलते एक महिला की तेजधार हथियार से वार करके हत्या कर दी। महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला और शरीर पर चोट के निशान थे। कमरे में खून बिखरा मिला। पुलिस ने महिला के भाई की शिकायत पर पति व देवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपित पति जनस्वास्थ्य विभाग में ट्यूबवेल ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। 

loksabha election banner

गांव घिमाना निवासी देवेंद्र ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन 38 वर्षीय कुलविंद्र की 20 साल पहले गांव हैबतपुर निवासी सत्यवान के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद ही उनके बीच में झगड़ा रहने लगा। सत्यवान व उसका भाई सुल्तान उसके साथ मारपीट करते थे। झगड़े के चलते कुलविंद्र करीब पांच साल तक अपने मायके गांव घिमाना में ही रही और तलाक तक की नौबत आ गई थी। बाद में दोनों पक्षों की हुई पंचायत के बाद सत्यवान उसकी बहन कुलविंद्र को अपने साथ गांव हैबतपुर ले आया।

दस दिन पहले की थी मारपीट

करीब दस दिन पहले ही मेरी बहन ने फोन करके उसके साथ मारपीट करने के बारे में बताया। उसने सत्यवान को समझाकर घर बसाने की मिन्नत की थी, लेकिन सत्यवान उल्टा ही धमकाने लगा और कहने लगा कि कोई घर का काम नहीं करती, बीमारी का बहाना बनाती है।

फोन कर बताया, फंदा लगा लिया

रविवार सुबह सत्यवान का उनके पास फोन आया कि कुलविंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब मौके पर पहुंचे तो शव फांसी पर लटका हुआ था और पूरा शरीर खून से लथपथ था। गर्दन, सिर व बाजू पर तेजधार हथियार के निशान थे। यहां तक कि जिस चुन्नी से शव फांसी पर लटका हुआ था, वह भी खून से सनी हुई थी। कमरे के फर्श व पंखे पर भी खून के छींटे लगे हुए थे। घटना स्थल से साफ जाहिर हो रहा था कि उसकी बहन कुलविंद्र की पहले तेजधार हथियार से वार करके हत्या की है और आत्महत्या दिखाने के लिए शव को फांसी के फंदे परलटकाया गया है।

क्या कहती है पुलिस

हत्या की सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस व एसएफएल की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। मामले के जांच अधिकारी एसआइ महेंद्र सिंह ने बताया कि बयान के आधार पर सत्यवान व उसके भाई सुल्तान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.