Move to Jagran APP

सड़क हादसे में महिला की मौत, मामा-भांजा जख्मी

नेशनल हाईवे पर छौक्कर पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार ग्यासपुर वासी कैलाशों की मौत हो गई, जबकि मामा व भांजा जख्मी हो गए। तीनों बाइक से करनाल जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक सोनीपत जिले के गांव ग्यासपुर का रहने वाला सागर (23) बाइक पर मां कैलाशों देवी (52) व भांजे सागर (13) को लेकर जा रहा था। छौक्कर पेट्रोल पंप के पास किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। पीछे बैठी कैलाशों देवी की नीचे गिरते ही पत्थर से सिर टकराने पर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सागर व समीर घायल हो गए। हाईवे ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें सीएचसी पहुंचाया। जहां से सागर के सिर में गंभीर चोट होने के कारण डॉक्टर ने उसे खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 09:30 AM (IST)
सड़क हादसे में महिला की मौत, मामा-भांजा जख्मी
सड़क हादसे में महिला की मौत, मामा-भांजा जख्मी

जागरण संवाददाता, समालखा : नेशनल हाईवे पर छौक्कर पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार ग्यासपुर वासी कैलाशों की मौत हो गई, जबकि मामा व भांजा जख्मी हो गए। तीनों बाइक से करनाल जा रहे थे।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक सोनीपत जिले के गांव ग्यासपुर का रहने वाला सागर (23) बाइक पर मां कैलाशों देवी (52) व भांजे सागर (13) को लेकर जा रहा था। छौक्कर पेट्रोल पंप के पास किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। पीछे बैठी कैलाशों देवी की नीचे गिरते ही पत्थर से सिर टकराने पर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सागर व समीर घायल हो गए। हाईवे ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें सीएचसी पहुंचाया। जहां से सागर के सिर में गंभीर चोट होने के कारण डॉक्टर ने उसे खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। हादसे के बाद दिल्ली से करनाल लेन पर जाम लग गया। इसमें शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा भी फंस गए। बाद में चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच क्षतिग्रस्त बाइक को सड़क से हटाकर यातायात सामान्य कराया। वहीं जांच कर्मी हेड कांस्टेबल जो¨गदर ¨सह ने बताया कि परिजनों ने शिकायत नहीं दी है।

सागर ने नहीं पहना था हेलमेट

अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद बाइक असंतुलित होकर जैसे ही सड़क पर गिरी तो मां-बेटा के सिर सड़क के साथ में लगे डिवाइडर नुमा पत्थर से जा टकराए। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सागर सिर में गंभीर चोट के चलते ¨जदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। यदि सागर ने हेलमेट पहना होता तो सिर में ऐसी चोट न आती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.