Move to Jagran APP

करनाल में महिला ने फंदा लगाकर जान दी, डेढ़ साल से पति से रह रही थी अलग

नौ साल पहले हुई थी कोमल की शादी। सेक्टर 14 में पति से रहती थी अलग। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कोमल के पिता रणजीत कुमार का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने गुमराह किया था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 01:42 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 01:42 PM (IST)
करनाल में महिला ने फंदा लगाकर जान दी, डेढ़ साल से पति से रह रही थी अलग
दंपती का एक बच्चा पति के पास तो दूसरा महिला के पास रहता था।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। हादसे के बाद परिवार में मातम पसर गया है। बताया जा रहा है कि सेक्टर 14 में रहने वाली करीब 28 वर्षीय कोमल की शादी नौ साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं। लेकिन वह अपने एक बच्चे को साथ लेकर पति से करीब डेढ़ साल से अलग रह रही थी जबकि पति पानीपत में मजदूरी करता है।

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर चार पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतारकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में भेजा तो वहीं सूचना मिलते ही उसके माता-पिता शिव कालोनी से यहां पहुंचे। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस मामले की जांच में लगी है।

डेढ़ साल से पति से अलग रह रही थी महिला

उधर यह भी बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ साल से विवाहिता अपने पति से अलग रह रही थी। दोनों के दो बच्चे हैं। एक बच्चा पति के पास तो दूसरा महिला के पास रहता था। यहां तक कि माता-पिता को भी अपनी बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। मृतक महिला कोमल के पिता रणजीत कुमार का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने गुमराह किया था। इसी के चलते उनकी बेटी कोमल अपने पति से भी अलग रहने लगी थी। उन्होंने इस घटना के पीछे आशंका जताते हुए मामले की गहनता से जांच करने की मांग की है। वहीं चौकी इंचार्ज अनिल कुमार का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। अभी तक किसी संदिग्ध का नाम सामने नहीं आया है। पुलिस जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उन्हीं के अनुूसार मामले में अगली कर्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.