Move to Jagran APP

एलआईसी एजेंट को महिला ने फंसाया, दुष्‍कर्म की धमकी दे ऐंठे रुपये, अब जेल

पानीपत में दुष्‍कर्म के झूठे केस में फंसाने का मामला सामने आया है। महिला ने एलआईसी एजेंट को झूठे केस में फंसाने धमकी देकर रुपये भी ऐंठे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 07:46 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 07:46 PM (IST)
एलआईसी एजेंट को महिला ने फंसाया, दुष्‍कर्म की धमकी दे ऐंठे रुपये, अब जेल
एलआईसी एजेंट को महिला ने फंसाया, दुष्‍कर्म की धमकी दे ऐंठे रुपये, अब जेल

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एलआईसी एजेंट को झूठे दुष्‍कर्म के केस में फंसाने का मामला सामने आया। महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर इस षड़यंत्र को रचा। इसके बाद उससे रुपये ऐंठने शुरू किए। जब वह तंग आ गया तो एजेंट ने पुलिस को शिकायत दी। अब मामले का पर्दाफाश हो गया है। 

loksabha election banner

एलआइसी एजेंट को रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाली महिला व आरोपित को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश किया। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने दोनों को शुक्रवार शाम एक लाख रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। 

एजेंट के कार्यालय में आई थी महिला

पीडि़त बलराज के मुताबिक पुराना थाना रोड पर उसका ऑफिस है। भोड़वाल माजरी वासी राजेंद्र कई बार एलआइसी  के काम से आता था। 20 मई को वो एक महिला को लेकर उसके ऑफिस में आया। तब वह ऑफिस में नहीं था। जब कुछ देर बाद आया तो दोनों अश्लील हरकतें कर रहे थे। उसने फटकारा तो महिला उसे भी पकड़ गलत हरकत करने लगी। इसके बाद राजेंद्र, महिला के साथ मिलकर उसे रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे ब्लैकमेल करने लगा। उन्होंने उससे एक नया मोबाइल व पांच हजार रुपये भी लिए। फिर वो पांच लाख की मांग करने लगे। इससे परेशान होकर उसने शिकायत पुलिस अधिकारियों को दी। 

मन में आ रहे थे बुरे ख्याल 

वह मानसिक रूप से परेशान हो गया था। राजेंद्र के नंबर से घंटी बजते ही माथा ठनक जाता था। पुलिस की निष्पक्ष कार्रवाई से न्याय मिला। उसने बताया कि पुलिस द्वारा दोनों को पकड़े जाने के बाद उनके स्वजन व अन्य लोग उससे संपर्क कर माफ करने की बात बोल रहे हैं। वह उन्हें सजा दिलाकर ही रहेगा। जांच अधिकारी एएसआइ रामेश्वर ने बताया कि अदालत के आदेश पर महिला को करनाल व राजेंद्र को पानीपत जेल भेज दिया गया। इससे पहले आरोपितों के निशानदेही पर बलराज को ब्लैकमेल कर लिया। मोबाइल फोन व कुछ रुपये भी बरामद किए गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.