Move to Jagran APP

चोरी के मामले मे गवाह को पीट-पीटकर मार डाला

करनाल : चोरी के मामले में गवाह इंदिरा कालोनी निवासी राकेश मिश्रा को आरोपितों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Aug 2018 10:52 AM (IST)Updated: Wed, 01 Aug 2018 04:39 PM (IST)
चोरी के मामले मे गवाह को पीट-पीटकर मार डाला
चोरी के मामले मे गवाह को पीट-पीटकर मार डाला

जागरण संवाददाता, करनाल : चोरी के मामले में गवाह इंदिरा कालोनी निवासी राकेश मिश्रा को आरोपितों ने दो दिन पहले पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों पर केस दर्ज करते हुए पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। दो आरोपित अभी फरार हैं।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार इंदिरा कालोनी में कुछ समय पहले चोरी हुई थी। इस मामले में कालोनी का ही मंगल नामजद है। राकेश मिश्रा ने केस में गवाही दी थी कि जिस दिन दुकान में चोरी हुई थी, रात के समय वहां उसने मंगल को देखा था और उसने ही चोरी की है। इस पर मंगल व उसके परिजन राकेश से रंजिश रखने लगे। आरोप है कि 29 जुलाई की रात को मंगल अपने भाई रोहित, रोहताश, बल्लू, दोस्त सावन, पिता ओमप्रकाश व मां शीला देवी के साथ राकेश के घर पहुंचा और उन पर हमला कर दिया। हमले में राकेश मिश्रा को गंभीर चोट आई, जबकि उसके पिता जयदेव, मां सुनीता, बहू पूनम व साला अर¨वद भी घायल हो गया। परिजनों ने राकेश को निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां सोमवार की रात को उसने दम तोड़ दिया।

मारपीट के मामले में पुलिस ने 29 जुलाई की रात को ही आरोपित रोहित व उसके दोस्त सावन को गिरफ्तार कर लिया था। राकेश की मौत के बाद पुलिस ने मंगल, उसके भाई रोहित, रोहताश, बल्लू, दोस्त सावन, पिता ओमप्रकाश व मां शीला देवी को नामजद करते हुए शीला देवी, ओमप्रकाश व रोहताश को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि फरार आरोपित मंगल व बल्लू को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं मंगलवार को रोहित व सावन को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.