Move to Jagran APP

हत्‍या करने के लिए शादी की, पिता-भाई के साथ धरा गया

दो सप्‍ताह भी टिक नहीं सका प्रेम विवाह। पति-पत्‍नी के बीच अनबन इतनी बढ़ी की बात हत्‍या करने तक पहुंच गई। पुलिस ने अब तीन आरोपितों को पकड़ लिया है।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 09:00 PM (IST)
हत्‍या करने के लिए शादी की, पिता-भाई के साथ धरा गया
हत्‍या करने के लिए शादी की, पिता-भाई के साथ धरा गया

जेएनएन, पानीपत - जेएनएन, पानीपत - पहले तो जबरन संबंध बनाए। जब युवती ने विरोध दर्ज कराना शुरू किया तो उसने मजबूरी में शादी कर ली। दरअसल, उसने सोच लिया था कि वह शादी के बाद उसकी हत्‍या कर देगा। ऐसा करने का प्रयास भी किया। नहर में फेंक दिया। इस साजिश में उसका साथ दिया उसके ही भाई और पिता ने।
नरवाना सदर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि सोनिया ने बताया कि पिछले दिनों गांव अंबरसर निवासी सुल्तान उसके संपर्क में आया। उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसी बीच सुल्तान उसे अपने साथ ले गया और 22 अक्टूबर को गाजियाबाद में प्रेम विवाह कर लिया। इसके बाद सुल्तान और वह गुरुग्राम के गांव झाड़सा में रहने लगे। रविवार को सुल्तान का भाई प्रवेश उनसे मिलने गुरुग्राम आया और घर चलने की बात कही। तीनों बाइक से गांव अंबरसर के लिए निकल पड़े। जब वह गांव बेलरखां के निकट पहुंचे तो आरोपितों ने बाइक रोक ली। वहां पर उसका ससुर ईश्वर सिंह पहले से खड़ा था।

prime article banner

jind murder

पकड़े गए आरोपित

तीनों पकड़े गए
बाइक से उतरते ही तीनों ने उसे भाखड़ा नहर में फेंक दिया। जब उसने बाहर निकलने की कोशिश की तो आरोपितों ने उसे ईंटें मारनी शुरू कर दी। बचने के लिए सोनिया ने पानी में डुबकी लगा दी। अंधेरे में तीनों उसे मरा समझकर वहां से भाग गए।

कहीं वजह ये तो नहीं
प्रारंभिक सूचना ये मिल रही है कि पति इस शादी से खुश नहीं था। पहले के संबंध की वजह से उसने शादी की, ताकि वह पुलिस केस से बच सके। शादी के बाद उसने पत्‍नी को ठिकाने लगाने की साजिश रची थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.