Move to Jagran APP

पति के नशे के कारोबार से पत्नी हुई खफा, पुलिस चौकी लेकर पहुंची बैग Panipat News

पति के नशे के कारोबार से परेशान महिला पुलिस चौकी पहुंच गई। उसने पुलिस को नशीला पदार्थ से भरा बैग सौंपा। साथ ही पति के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 04:20 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 05:23 PM (IST)
पति के नशे के कारोबार से पत्नी हुई खफा, पुलिस चौकी लेकर पहुंची बैग Panipat News
पति के नशे के कारोबार से पत्नी हुई खफा, पुलिस चौकी लेकर पहुंची बैग Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में एक हैरान करने वाले घटना सामने आई है। नशे के प्रति जागरूकता का जीता जागता उदाहरण एक महिला ने पेश किया है। महिला ने अपने पति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। नशे का कारोबार करने वाले पति के खिलाफ चौकी में न सिर्फ शिकायत दी, बल्कि नशीले पदार्थ से भरा उसका बैग तक ले आई।

loksabha election banner

विकास नगर की एक महिला अपने पति के नशेे के कारोबार से इतनी तंग आ चुकी थी कि वीरवार को पति का 5 किलो सुल्फे से भरा बैग उसने रोहतक रोड पुलिस चौकी में जाकर सौंप दिया। इतना ही नहीं, महिला ने अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की गुहार भी पुलिस से लगाई। नशीले पदार्थों की सूचना मिलते ही रोहतक रोड चौकी इंचार्ज महिला के घर पहुंचे लेकिन तब तक महिला का पति वहां से फरार हो चुका था। 

बार-बार मना करने पर नहीं माना पति

विकास नगर निवासी राजेंद्र की पत्नी प्रवीण देवी वीरवार को रोहतक रोड पुलिस चौकी सुल्फे से भरा बैग लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि उसका पति राजेंद्र नशीले पदार्थों का कारोबार करता है। अपने पति को इस कार्य के लिए वह बार-बार मना करती रही। लेकिन वह उसकी बात को नहीं मान रहा था। अपने पति के इस काम से काफी तंग आ चुकी थी। शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि महिला की सूचना पर तुरंत उसके आवास पर छापेमारी की गई। लेकिन आरोपित राजेंद्र मौके से फरार हो चुका था। पुलिस टीम राजेंद्र की तलाश कर रही है और शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.