Move to Jagran APP

पत्नी ने फोन पर कहा- मुझे लेने आओ, फिर जो हुआ उससे पैरों तले खिसक गई जमीन

अनबन के बाद पत्नी ने एक दिन फोन करके पति को अपने पास बुलाया। पति भी चला गया, लेकिन उसे क्या पता था कि पत्नी के खतरनाक इरादे हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 25 Jan 2018 05:27 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2018 10:43 AM (IST)
पत्नी ने फोन पर कहा- मुझे लेने आओ, फिर जो हुआ उससे पैरों तले खिसक गई जमीन
पत्नी ने फोन पर कहा- मुझे लेने आओ, फिर जो हुआ उससे पैरों तले खिसक गई जमीन

जेएनएन, पानीपत। शादी के कुछ समय बाद ही पति-पत्नी में अनबन रहने लगी। इसी दौरान पत्नी मायके चली गई। इस बीच अचानक पत्नी ने पति को फोन किया और कहा कि वह अब उसके साथ रहने चाहती। वह उसे लेने आ जाए। पति जब उसे लेने के लिए गया तो पत्नी ने कथित रूप से अपने परिजनों के साथ मिलकर उसे जहर देकर मार डाला। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर दी है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के जिला शामली के हिरनवाडा गांव के तेजबीर सिंह ने बताया कि वर्ष 2013 में उसके इकलौते बेटे रोहित (25) की शादी सेक्टर-29 फ्लौरा चौक निवासी प्रिया से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से दोनों में अनबन रहने लगी थी। बेटा जब प्रिया को टोकता तो वह तलाक देने की धमकी देती थी। वर्ष 2016 में प्रिया ने कोर्ट में तलाक का केस भी दायर कर दिया था। बाद में पंचायत में 2.50 लाख रुपये लेकर केस वापस ले लिया।

इसके बाद भी वह धमकी देकर पैसे ऐंठती रही। कभी-कभी उसकी पुत्रवधू व घर वाले धमकी देते थे कि रोहित इकलौता बेटा है। उसे वे जहर देकर मार देंगे। इससे वैसे ही घर का नाश हो जाएगा। प्रिया दो महीने पहले बच्चों को लेकर मायके सेक्टर 29 फ्लौरा चौक आ गई थी। 18 जनवरी को प्रिया ने रोहित को फोन कर फ्लौरा चौक साथ ले जाने के लिए बुलाया।

19 जनवरी की सुबह 11:30 बजे रोहित ने फोन कर अपने भान्जे करनाल के गोंदर निवासी भीम सिंह को बताया कि उसे पत्नी प्रिया, ससुर श्रवण, सास राजबाला और साले अंकित ने जबरन जहर खिला दिया है और वे उसे शिव चौक पर डाल गए हैं।

भीम सिंह पानीपत में रह रहे हिरनवाड़ा के पवन को फोन कर मामले की जानकारी दी। पवन ने रोहित को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया गया। बाद में परिजन रोहित को मेरठ के सुभारती अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  थाना प्रभारी तेजबीर सिंह का कहना है कि रोहित की पत्नी सहित सास-ससुर और साले के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः पानीपत में दो सगी नाबालिग बहनों का अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.