कैथल, जागरण संवाददाता। कैथल के चीका के गांव रिवाड़ जगीर में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी पर जान से मारने की नीयत से दूध में जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप लगाया है। पीड़ित व्यक्ति इस समय शहर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने आरोपित पत्नी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। 

पति ने लगाया पत्नी पर जान से मारने की नीयत से दूध में जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप 

पुलिस को दी शिकायत में चीका के रिवाड़ जगीर निवासी टोनी राम ने बताया कि वह गुहला राइस मिल में बतौर मुंसी काम करता है। तीन भाइयों में सबसे छोटा है। एक अप्रैल 2021 को पटियाला निवासी सीमा के साथ उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी पत्नी उस पर दबाव बनाते हुए कहती थी कि अगर उसके साथ रहना है तो उसकी हर बात माननी पड़ेगी, क्योंकि उसके मायके वाले बहुत अच्छे पैसे वाले व प्रभावशाली लोग है। जब भी वह अपनी पत्नी को काम के लिए कहता तो उलटा उसे ही गलत बोलने लगी और हर समय उसके साथ गलत व्यवहार करती है। इस बारे में उसने अपनी पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन उसकी कोई बात नहीं सुनी।

दुध में मिलाया जहरीला पदार्थ

पीड़ित ने शिकायत में बताया कि 19 जनवरी को वह अपने काम से घर वापस आ गया, भूख लगने पर पत्नी सीमा को एक गिलास गर्म दूध पिलाने को कहा। आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे दूध में कोई नशीली चीज मिलाकर पिला दी। जब उसने पत्नी सीमा को कहा कि दूध पीने में अजीब लग रहा है तो कहा कि आज के बाद दुध पीने में अच्छा लगेगा। शिकायतकर्ता ने बताया कि दूध पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे। कुछ देर बाद तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिवार वालों ने उसे शहर के शाह अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी सीमा ने उसे मारने की नीयत से दूध में जहरीला पदार्थ पिलाया है। पत्नी के विरुद्ध केस दर्ज करने के लिए शिकायत थाना में दी। 

जांच अधिकारी के अनुसार

चीका पुलिस थाना से मामले के जांच अधिकारी एचसी बलजोर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर पत्नी सीमा देवी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

Edited By: Naveen Dalal