Move to Jagran APP

जहां गोयल दंपती की गई थी जान, वहीं मौत ने फिर दी दस्तक, एयरबैग से बची जिंदगी Panipat News

नेशनल हाईवे पर एक युवती की कार डिवाइडर से टकराते हुए कैंटर से जा टकराई। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बावजूद युवती की जान बच गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 01:44 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 01:49 PM (IST)
जहां गोयल दंपती की गई थी जान, वहीं मौत ने फिर दी दस्तक, एयरबैग से बची जिंदगी Panipat News
जहां गोयल दंपती की गई थी जान, वहीं मौत ने फिर दी दस्तक, एयरबैग से बची जिंदगी Panipat News

पानीपत, जेएनएन। दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर जहां गोयल दंपती की मौत हुई थी वहीं, एक बार फिर मौत ने दस्तक दी। इस बार युवती की कार डिवाइडर से टकराकर कैंटर से भिड़ गई। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसी दौरान युवती की कार में लगा एयरबैग खुल गया, जिससे उसकी जान बच गई। हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से युवती को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। 

loksabha election banner

सेक्टर 13-17 प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि एचआर 60 जी 0101 सफेद रंग की सियाज कार से समालखा की सरिता रानी कॉलेज में दाखिला लेने के लिए निकली थी। पीवीआर के पास युवती ने स्टेयि‍रिंग से नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित कार डिवाइडर को पार कर चंडीगढ़ से दिल्ली लेन पर पहुंची गई। इसके बाद, कार कैंटर में पीछे से टकरा गई। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन सरिता की जान बच गई। घायल सरिता को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल के पिता वन विभाग में अधिकारी 
बाबरपुर ट्रैफिक थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने क्षतिग्रस्त कार को हटवाकर कर जाम खुलवाया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि घायल युवती के पिता वन विभाग में अधिकारी हैं। क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ेें: Delhi-Chandigarh Highway पर चलती कार पर गिरी मौत, कट गई गर्दन

इसी जगह, गार्डर गिरने से उद्यमी की कट गई थी गर्दन 
3 जून को पीवीआर के पास ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली का डाला टूटकर गार्डर इनोवा में घुसे। इस हादसे में इनोवा चला रहे पेट्रोल पंप मालिक कुरुक्षेत्र के लाडवा निवासी गौरव गोयल की गर्दन कट गई। गौरव की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनकी घायल पत्नी डॉ. रंजना की प्रेम अस्पताल में मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.