Move to Jagran APP

Suicide in Karnal: बारिश में ढह गया था आशियाना, नहीं मिली मदद तो पीड़ित ने उसी में फंदा लगाकर दे दी जान

करनाल के कुटेल गांव के रहने वाले नरेश व उसके भाई राजेश का मकान गिर गया था। जिससे परिवार को काफी नुकसान हो गया था और रहने से लेकर खाने के लिए भी बड़ी समस्या खड़ी हो गई थी।

By Naveen DalalEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 08:27 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 08:27 PM (IST)
Suicide in Karnal: बारिश में ढह गया था आशियाना, नहीं मिली मदद तो पीड़ित ने उसी में फंदा लगाकर दे दी जान
करनाल में व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

करनाल/घरौंडा, जागरण संवाददाता। करनाल में आशियाना उजड़ जाने से आहत गांव कुटेल के एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। स्वजनों ने जब उसे फंदे पर लटके देखा तो अफरा तफरी मच गई। शोर सुनकर आस पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

loksabha election banner

मकान के मलबे में दब गया था घर का सामान

बताया जा रहा है कि बीती 16 सितंबर को बारिश हुई थी। जिसमें कुटेल गांव के रहने वाले नरेश व उसके भाई राजेश का मकान गिर गया था। मकान में रखा सामान भी मलबे के नीचे दब गया था। जिससे परिवार को काफी नुकसान हो गया था और रहने से लेकर खाने के लिए भी बड़ी समस्या खड़ी हो गई थी। गनीमत यह रही की मकान गिरने से किसी की जान नहीं गई। बताया जा रहा है कि परिवार की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है। नरेश कुमार मजूदरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था।

मानसिक तौर से था परेशान

मकान गिरने से नरेश कुमार मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा। मदद की गुहार संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों से लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। स्वजनों के अनुसार नरेश कुमार ने सोमवार रात को अपने टूटे हुए घर में लगे गाटर में फंदा लगा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने रात को लगभग साढ़े बारह बजे उसे फंदे पर लटके हुए देखा तो वे सन्न रह गए। पूरे परिवार में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना आस-पड़ोस के लोगों को लगी तो भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और सूचना पुलिस को दी गई। मृतक का एक मासूम बेटा है। पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। वही थाना प्रभारी सज्जन कुमार का कहना है कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.