पानीपत, जेएनएन। अपने ही रिश्‍तों को तार तार कर रहे हैं। पानीपत में दुष्‍कर्म का एक और मामला सामने आया है। इसराना थाना क्षेत्र की एक युवती नशीली चाकलेट खिलाई और दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा। इस साजिश में भाभी भी शामिल है। तीन महीने से पुलिस कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

पीडि़त युवती ने डीएसपी मुख्यालय को शिकायत देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। डीएसपी ने बताया कि महिला थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने को कहा गया है। पीडि़त युवती ने शिकायत में बताया कि तीन साल पहले उसके भाई की करनाल की युवती से शादी हुई थी। 7 दिसंबर 2017 को उसका जन्म दिन था। भाभी ने उसे खाने को चाकलेट दी।

वह कमरे में चली गई। आरोप है कि भाभी के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई। आरोपित की शादी भी हो गई थी। इसके बावजूद वह उसे धमकी देता रहा कि वीडियो वायरल कर देगा। उसे होटल में बुलाया और दुष्कर्म किया।

उसने भाई को घटना के बो में बताया। आरोपित ने अश्लील वीडियो भाई को भेज दी थी। भाभी ने करनाल में उसके भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। उसने सात अगस्त को महिला थाने में शिकायत दे रखी है। पुलिस आरोपितों को पकड़ नहीं पाई है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस