Move to Jagran APP

शादी से पहले किया दुष्‍कर्म, फिर ससुरालजनों को वीडियो दिखाने की धमकी देकर हथियाए गहने

एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवक द्वारा दुष्कर्म करने और फिर उसकी वीडियो ससुरालजनों को दिखाने की धमकी देकर लाखों के गहने हथिया लेेने का मामला सामने आया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 07:50 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 07:50 PM (IST)
शादी से पहले किया दुष्‍कर्म, फिर ससुरालजनों को वीडियो दिखाने की धमकी देकर हथियाए गहने
शादी से पहले किया दुष्‍कर्म, फिर ससुरालजनों को वीडियो दिखाने की धमकी देकर हथियाए गहने

करनाल, जेएनएन। एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवक द्वारा दुष्कर्म करने और फिर उसकी वीडियो ससुरालजनों को दिखाने की धमकी देकर लाखों के गहने हथिया लेेने का मामला सामने आया है। हांसी पुलिस ने शिकायत दर्ज करके मामला करनाल पुलिस को भेजा, जहां जांच शुरू कर दी गई है। शिकायत के अनुसार पीडि़त युवती करनाल की है और वह करीब दो साल पहले करनाल में ही एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। उसके साथ हांसी रोड वासी शुभम भी नौकरी करता था और इसी दौरान दोनों की पहचान हो गई। इसी का फायदा उठा उसने एक दिन उसे अकेले में बुलाया और कोल्ड ङ्क्षड्रक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

आरोपित ने उसे बताया कि उसने उसकी वीडियो भी बनाई हुई है। इसके बाद उसकी शादी हिसार जिले के एक गांववासी युवक से 2018 में हुई। आरोपित शादी के बाद भी उसे परेशान करने लगा। यहां तक कि वह उसकी ससुराल भी आने लगा और उसे वीडियो ससुरालजनों को दिखाने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग करने लगा। जब उसने असमर्थता जताई तो आरोपित ने कहा कि वह उसके पैसे लौटा देगा।

जब वह पैसे नहीं दे पाई तो आरोपित उच्चाधिकारियों से अपनी पहचान का दावा करते हुए फिर से दबाव बनाने लगा तो उसने अपने साथ-साथ ससुरालजनों की भी इज्जत बचाने के लिए उसे लाखों रुपये के गहने दे दिए। इसके बाद उसने अपने पति से दास्तां बताई तो वे हांसी पुलिस तक पहुंचे, जहां तत्काल शिकायत दर्ज कर ली गई। मामला करनाल से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने जीरो एफआइआर यहां भेज दी, जिसके बाद यहां भी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गहनता से की जा रही जांच : डीएसपी

डीएसपी जगदीप दून का कहना है कि मामला हांसी से यहां आते ही महिला थाने में न केवल आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया बल्कि गहनता से जांच भी शुरू कर दी गई है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.