पानीपत, जेएनएन। पानीपत के संजौली गांव में क्रिकेट की बाल लगने के बाद हुए विवाद में दुकानदार की डंडे व राड से पिटाई कर दी। यहां तक की जान से मारने की भी धमकी दी। इस घटना के बाद से पीड़ित व उसके स्वजन घबराए हुए हैं।

संजौली गांव के मनोज ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपनी दुकान के सामने कुर्सी डाल कर बैठा थे। सामने आंगनबाड़ी केंद्र में युवक क्रिकेट खेल रहे थे। उसे जोर से गेंद लगी। गेंद मारने वाले का नाम पूछा तो शंकर नामक युवक ने गाली-गलौज की और डंडे से पीटा। शंकर के भाई अमन ने लोहे की बाल्टी फेंक कर मारी। फिर लोहे की राड से पिटाई कर दी। वे जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर स्वजन मौके पर आए तो दोनों आरोपित भाइयों ने धमकी दी कि आज तो बच गया है। मौका मिलते ही फिर से मारेंगे। दोनों आरोपित हथियार लहराते हुए फरार हो गए। स्वजनों ने उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। बापौली थाने के एसआइ कृष्ण कुमार ने बताया कि दोनों आरोपित भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

चाकू से हमला करने वाले तीन भाइयों की तलाश

महराणा में महिलाओं के साथ छेड़खानी करने से रोकने पर आरोपित ने दो भाइयों के साथ मिलकर तीन भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया। घायल राजेश को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। राजेश के नाक पर चोट के निशान हैं। आठ मरला चौकी पुलिस आरोपित मास व उसके तीन भाइयों की तलाश कर रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें: मूवी स्क्रिप्‍ट से कम नहीं थी पेपर लीक की प्‍लानिंग, चाय वाले से लेकर सब इंस्‍पेक्‍टर शामिल

ये भी पढ़ें: नकल माफिया में 12वीं से लेकर बीटेक पास, फ‍िर हरियाणा के इस शहर का नाम बदनाम

ये भी पढ़ें: ग्राम सचिव पेपर लीक के लिए मास्‍टर माइंड के बाद थे प्‍लान ए और बी, रोहतक में रची गई थी साजिश

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्‍लासेज में चला आपत्तिजनक वीडियो, ये 3 नाम आए सामने

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021