यमुनानगर, जागरण संवाददाता। रुपनगर कालोनी निवासी अभिषेक को तीन युवक जबरन एक्टिवा पर बिठाकर ले गए। उस पर राड व हथौड़े से हमला कर टांग व बाजू तोड़ दी। आरोपितों में से एक की बहन के साथ अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर फोटो डाले हुए हैं।

इस रंजिश में उसे पीटा गया। इतना ही नहीं आरोपितों ने उसका सिर मुंडवाया और मूंछें भी काट दी। बाद में उसे डेहा बस्ती के पास छोड़कर फरार हो गए। मामले में सदर यमुनानगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, रूपनगर निवासी अभिषेक की आंबेडकर नगर निवासी युवती के साथ कालेज के समय में दोस्ती थी। जिसकी वजह से युवती का भाई उसे रंजिश रखे हुए हैं। शुक्रवार की रात को अभिषेक अपने दोस्त आजाद की दुकान पर बैठा हुआ था। तभी वहां पर युवती का भाई अपने दो अन्य साथियों के साथ पहुंचा। आरोपित ने कहा कि उसकी बहन की फोटो इंस्टाग्राम पर डाले हुए हैं। इतना कहकर वह गाली गलौज करने लगा और उसे दुकान से बाहर खींचकर एक्टिवा पर बिठा लिया। वहां से उसे रेलवे लाइन कोढ़ी आश्रम के पास लेकर गए।

सिर मुंडवाया व मूंछे काटी

आरोपितों ने कोढ़ी आश्रम में लेकर जाकर अभिषेक को पीटा। इतने में एक आरोपित ने जेब से उस्तरा निकाला और उसका सिर मूंड दिया। उसकी मूंछे व आंखों के ऊपर की शैलियां भी काट दी। बाद में उसे राड से पीटा। उसकी टांग तोड़ दी। एक आरोपित ने हथौड़े से वार कर उसकी बाजू भी तोड़ डाली। बाद में यह आरोपित उसे डेहा बस्ती के पास छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह से अभिषेक ने अपने परिवार के लोगों को बुलाया। इसके बाद उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया।

Edited By: Anurag Shukla