पानीपत [रामकुमार]। दोपहर जैसे ही एंबुलेंस पावटी पहुंची तो चीख-पुकार मच गई। रवि की चाची रोते हुए हत्यारों को कोसती है। ग्रामीणों के चेहरे पर गम और गुस्सा झलक रहा था। धीरे-धीरे लोगों में आक्रोश बढ़ता गया। इसके बाद ग्रामीण परिजनों संग रवि का शव लेकर गांव से वापस हथवाला रोड के सामने पहुंच गए। डीएसपी प्रदीप कुमार ने उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने और शव को जीटी रोड पर की दिल्ली लेन पर रखकर जाम लगा दिया। थोड़ी देर में ही वहां वाहनों की लंबी कतार लग गई। हालत खराब होते देख पुलिस ने मृतक के भाई व अन्य परिजनों को मुख्य आरोपित को पकड़ने का विश्वास दिला जाम खुलवाया।

हमें इंसाफ चाहिए
इससे पहले जाम लगाने के दौरान मृतक की दोनों बहन भी पहुंच गई और फूट-फूटकर रोने लगी। डीएसपी ने उनको समझाते हुए हटने के लिए कहने लगे तो बहन ने रोते हुए कहा अंकल जी मेरे भाई को काटा डाला। उनको भी यहां लाकर मारो। तभी जाकर हमें इंसाफ मिलेगा। उन्होंने मारते हुए जरा सा भी नहीं सोचा।

road jam panipat

जाम करने वालों पर हो सकती है कार्रवाई
जिस तरह ग्रामीणों ने रवि के शव को जीटी रोड पर रखकर करीब पंद्रह मिनट तक जाम लगाया, ऐसे में उन पर कार्रवाई हो सकती है। पुलिस पहचान के लिए सबूत जुटा रही है। जाम के दौरान कई पुलिस कर्मी फोटो खिंचने के साथ ही वीडियो भी बना रहे थे।
ravi murder
ये था मामला
हरियाणवी कलाकार सोनिका के भाई रवि की हत्‍या कर दी गई। होली के दिन वह डीजे पर नाच रहा था। पुरानी रंजिश में कुछ युवकों ने तलवारों से हमला कर दिया। अस्‍पताल ले जाने से पहले उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - हरियाणवी कलाकार सोनिका सिंह के भाई की तलवारों से काटकर हत्या

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस