Move to Jagran APP

पशुबाड़े में सो रहे बुजुर्ग पर चाकू से हमला कर नकदी लूटी, घायल के पेट में नौ टांके लगे

जागरण संवाददाता पानीपत दुकानदार व युवक के बीच हुए झगड़े में सुलह करवाने की कोशिश

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 11:55 PM (IST)
पशुबाड़े में सो रहे बुजुर्ग पर चाकू से हमला कर नकदी लूटी, घायल के पेट में नौ टांके लगे
पशुबाड़े में सो रहे बुजुर्ग पर चाकू से हमला कर नकदी लूटी, घायल के पेट में नौ टांके लगे

जागरण संवाददाता, पानीपत : दुकानदार व युवक के बीच हुए झगड़े में सुलह करवाने की कोशिश कराना निबरी गांव के बुजुर्ग के लिए घातक साबित हुई। युवक ने अपने भाई व एक अन्य साथी के साथ मिलकर पशुबाड़े में सो रहे बुजुर्ग पर चाकू से हमला करके दो हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित शोर मचाकर भागा और जान बचाई।

loksabha election banner

निबरी गांव के अनिल ने पुलिस को शिकायत दी कि निबरी गांव के अमन ने गांव के सागर नामक युवक के चाचा की दुकान में सैलून खोल रखा है। 13 जून को अमन सैलून के बाहर बैठ कर महिलाओं को ताक रहा था। अमन ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। दोनों के बीच गाली-गलौज हो गई। वहां से गुजर रहे अनिल के 70 वर्षीय पिता कर्ण सिंह ने दोनों में सुलह करने की कोशिश की। सागर ने गाली-गलौज क उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। पिता ने इस बारे में उन्हें नहीं बताया। 14 मई को रात एक बजे पिता पड़ोसी कृष्ण के पशुबाड़े में सो रहा था। तभी सागर ने अपने भाई अमन व एक अन्य युवक के साथ पशुबाड़े में घुसकर पिता के पेट पर चाकू से हमला करके दो हजार रुपये लूट लिए। ये रुपये पिता ने बुढ़ापा पेंशन के मिले थे। पिता ने शोर मचाया। उसने व उसकी मां ने आरोपितों को पहचान लिया था। घायल कर्ण सिंह को स्वजनों ने सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। कर्ण सिंह के पेट में नौ टांके लगे हैं। तीनों आरोपित फरार हैं। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपितों के स्वजनों ने की मारपीट

अनिल ने बताया कि वारदात के बाद वह अपनी मां के साथ आरोपित सागर के घर गया। आरोप है कि दोनों के साथ मारपीट की गई। जान से मारने की धमकी दी गई। आरोप है कि सागर का बदमाशों के साथ उठना-बैठना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.