Move to Jagran APP

अंबाला में रोड एक्‍सीडेंट में दो लाेगों की मौत, तीन बच्‍चों के सिर से उठा मां का साया

अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर गांव मटेडी शेखां के पास एक कार ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बाइक पर सवार परिवार के लोग गिर गये और बुरी तरह से चोटिल हो गये। महिला की मौत हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 08:34 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 08:34 PM (IST)
अंबाला में रोड एक्‍सीडेंट में दो लाेगों की मौत, तीन बच्‍चों के सिर से उठा मां का साया
अंबाला में रोड एक्‍सीडेंट में दो लाेगों की मौत, तीन बच्‍चों के सिर से उठा मां का साया

अंबाला शहर, जेएनएन। अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर गांव मटेडी शेखां के पास एक कार ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बाइक पर सवार परिवार के लोग गिर गये और बुरी तरह से चोटिल हो गये। हादसे में गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिये सिविल अस्पताल लाया गया, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

loksabha election banner

कुरुक्षेत्र के पिहोवा के गांव ईसहाक निवासी कृष्ण कुमार ने पुलिस को शिकायत दी। जिसमें बताया कि उसकी शादी हिसार के पाबडा की सुदेश से 2005 में हुई थी। उसके पास तीन बच्चे हैं जिनमें सबसे बड़ी बेटी सिमरन उम्र 13 साल, उससे छोटा बेटा गौरव उम्र 9 साल, सबसे छोटा लड़का सौरभ उम्र 4 साल है। मंगलवार को अपनी मोटरसाइकिल पर अपनी पत्नी सुदेश, बेटे सौरभ को बिठाकर अपने गांव ईसहाक से अंबाला शहर में आ रहा था।

अपने ताया रिसाल सिंह को मिलने के लिये आ रहे थे। जब हिसार चंडीगढ़ रोड मटहेडी चौक के पास पहुंचे तो पीछे से एक कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सुदेश सड़क पर गिरी और बेटा साइड में मोटरसाइकिल सहित जाकर गिरे। कार चालक हादसे के बाद कुछ समय रुका और फिर कार सहित भाग गया। वह खुद इलाज के लिये लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा। डाक्टर ने जांच के बाद उसकी पत्नी सुदेश को मृत घोषित कर दिया, बाकी को मामूली चोटे लगी। कार चालक को वह सामने आने पर पहचान सकता है। अज्ञात कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

सड़क हादसे में एक की मौत, केस दर्ज

नारायणगढ़ पालतू पशु की दवा लेकर आ रहे व्यक्ति की  सड़क हादसे में मौत हो गई। थाना नारायणगढ़ पुलिस ने राजेंद्र निवासी गांव खैरी, तहसील नाहन जिला सिरमौर की शिकायत पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

राजेंद्र ने बताया कि वह मौजूदा समय में गांव झीड़ीवाला में रह रह है। उनकी पालतु भैंस बीमार थी, जिसकी दवा लेने वह और पिता बरखा राम गए थे। गांव डेरा में सरकारी डिस्पेंसरी से दवा लेकर करीब ढाई बजे बाहर सड़क पर अपनी साइड में खड़े थे। इसी दौरान एक यूटिलिटी गाड़ी का चालक लापरवाही से वाहन हो चलाता आया और उसके पिता बरखा राम को टक्कर दे मारी। उनके पिता सड़क पर गिरे और बेहोश हो गए। हादसे के बाद यूटिलिटी चालक सहित लोग इकठ्ठा हो गए और उनके पिता को नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ लाया गया। यहां से वाहन चालक फरार हो गया। डाक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.